पार्किंग के विवाद में व्यापारी को पीटा, विरोध में चौकी का घेराव, हंगामा Aligarh news

सासनीगेट थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी में बुधवार को पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने व्यापारी व उनके बेटे के साथ मारपीट कर दी। इसके विरोध में हिंदुत्ववादी संगठन के लोगों ने खिरनीगेट चौकी पर हंगामा किया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 30 Jun 2021 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jun 2021 05:18 PM (IST)
पार्किंग के विवाद में व्यापारी को पीटा, विरोध में चौकी का घेराव, हंगामा Aligarh news
खिरनीगेट चौकी का घेराव कर हंगामा करते हिंदुत्‍ववादी संगठन के लोग।

अलीगढ़, जेएनएन ।  सासनीगेट थाना क्षेत्र के सराय सुल्तानी में बुधवार को पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने व्यापारी व उनके बेटे के साथ मारपीट कर दी। इसके विरोध में हिंदुत्ववादी संगठन के लोगों ने खिरनीगेट चौकी का घेराव करते हुए हंगामा किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

मुकदमा दर्ज कराया गया

सासनीगेट थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी निवासी विमल कुमार वार्ष्णेय की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। विमल के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब एक बजे वह अपने कैंटर (यूपी 81 बीटी 9557) को लोड कराने के लिए सराय सुल्तानी पहुंचे थे। साथ में बेटा दीपक भी था। वहां एक ठेले वाले से ठेला हटाने को कहा, ताकि कैंटर को पार्क किया जा सके। इसी बात पर दूसरे पक्ष के लोगों से दीपक की कहासुनी हो गई। आरोप है कि दूसरे पक्ष के तीन-चार लोगों ने एकत्रित होकर विमल व उनके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। जान से मारने की धमकी दी। इसके विरोध में पूर्व महापौर शकुंतला भारती, बजरंग दल के महानगर संयोजक गौरव शर्मा, रितेश, मयंक, अमित, विशाल देशभक्त, हर्षद हिंदू आदि खिरनीगेट चौकी पहुंच गए। सासनीगेट थाना प्रभारी गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि आरिफ, मेहराज समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

हंगामे के चलते लगा जाम

बजरंग दल के कार्यकर्ता भारी संख्या में चौकी पहुंचे थे। इसके चलते आगरा रोड पर 15-20 जाम भी लगा रहा। हालांकि पुलिस फोर्स ने लोगों को इधर-उधर करके जाम को खुलवा दिया।

chat bot
आपका साथी