ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की फटी, चार घायल

जवां थाना गोधा क्षेत्र के गांव मुजफ्फरा में मंगलवार शाम ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की फटने से चार लोग घायल हो गए जिन्हें मेडिकल व निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 12:45 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:45 AM (IST)
ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की फटी, चार घायल
ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की फटी, चार घायल

अलीगढ़ : जवां थाना गोधा क्षेत्र के गांव मुजफ्फरा में मंगलवार शाम ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की फटने से चार लोग घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल व निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। मुजफ्फरा निवासी धर्मेंद्र की गांव में ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है, जिसे वह आठ दिन पूर्व ही अतरौली क्षेत्र के गांव चौमुहां से खरीद कर लाया था, जिसे कहीं भी खड़ा करके आटा पीसा जा सकता है। आटा चक्की के खराब होने पर मंगलवार शाम को उसे ठीक कराने चक्की स्वामी ने मेमडी के एक मिस्त्री को बुलवाया था। चक्की ठीक होने के बाद मिस्त्री ने चालू कराकर ट्रैक्टर को पूरी रेस देने की बात कही। इसी दौरान चक्की का नीचे का पाठ फट गया। हादसे में गांव के ही जितेंद्र सिंह, अनिल, मुनेश टेलर व सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने जितेंद्र व अनिल को मेडिकल में भर्ती कराया, जबकि मुनेश व सचिन को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। सचिन की हालत गंभीर है। हादसे के बाद मिस्त्री भाग गया।

सीएचसी परिसर में खड़ी बाइक धू-धू कर जली

संसू, छर्रा : कस्बा छर्रा स्थित सीएचसी परिसर में खड़ी एक तीमारदार की बाइक में किसी तरह आग लग गई। जब तक आग पर काबू पाते तब तक बाइक धू-धूकर जलकर खाक हो गई। बाइक स्वामी ने थाने में तहरीर दी है। दादों क्षेत्र के ग्राम काका बेगपुर निवासी ज्ञान सिंह ने बताया के सोमवार को उनका बेटा अपनी पत्नी को प्रसव कराने सीएचसी लेकर आया था। उसने अपनी बाइक अस्पताल परिसर में खड़ी कर दी। रात में किसी ने बाइक में आग लगा दी। आग की लपटों को देख दौड़ कर पहुंचे लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। आग की चपेट से पास खड़ी दूसरी बाइक भी जल गई। ज्ञान सिंह ने तहरीर में आरोप लगाया है कि रात्रि में कस्बा के मोहल्ला किला निवासी एक युवक अपने मरीज को लेकर हंगामा कर रहा था। उसी युवक ने आग लगाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी