ट्रैैक्टर -ट्राली में घुसी अनियंत्रित कार, वृद्व की मौत, चार घायल Aligarh news

थाना गंगीरी क्षेत्र में अलीगढ़ -कासगंज रोड पर शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में कार सवार वृद्व की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 03:14 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:44 PM (IST)
ट्रैैक्टर -ट्राली में घुसी अनियंत्रित कार, वृद्व की मौत, चार घायल  Aligarh news
हादसे में जान गवांने वाले तशदुक हुसैन का फाइल फोटो

अलीगढ़, जेएनएन : थाना गंगीरी क्षेत्र में अलीगढ़ -कासगंज रोड पर शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे में कार सवार वृद्व की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी

थाना गंजडुंडवारा (कासगंज) के गणेशपुर गांव के तशदुक हुसैन क्वार्सी क्षेत्र के जमालपुर में अपनी ससुराल में साले की बेटी के निकाह समारोह में परिवार के साथ शनिवार को भाग लेने आए थे। देर रात करीब डेढ़ बजे  समारोह में शामिल होकर सभी लोग कार से घर जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार गंगीरी थाने से करीब दो किलोमीटर पहले अलीगढ़ -कासगंज रोड पर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे गन्ने से लदे ट्रैक्टर -ट्राली से जा टकरायी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग मदद को चीख-पुकार करने लगे। राहगीरों व पुलिस की मदद से घायल को कार से बाहर निकाला गया। हादसे में 58 वर्षीय तशदुक हुसैन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में कार में सवार तन्नू, फहीम, इशरत  व फकीर घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल से जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया । तशदुक हुसैन छह बच्चों के पिता थे। पत्नी का कई साल पहले ही इंतकाल हो चुका है। 

  

कार की टक्कर से बाइक सवार तीन घायल, मेडिकल भेजा 

मडराक क्षेत्र के गांव भकरौला निवासी सरमन राजमिस्त्री का काम करते हैं । रोजाना की तरह साथी बेलदार प्रहलाद व शाहिद खान को बाइक लेकर भुजपुरा जा रहे थे । जैसे ही वे इंजीनियर कालेज के पीछे गंदे नाले पर पहुंचे तभी नादा पुल की ओर से आती कार ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से तीनों को नाजुक हालत में जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी