ट्रैक्टर ने शराब ठेका के सेल्समैन को रौंदा, मौत

थाना जवां के बरौली में शुक्रवार की रात कैश लेकर जा रहे देशी शराब के ठेका के सेल्समैन को अज्ञात ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। घायल सेल्समैन को इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 12:50 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 12:50 AM (IST)
ट्रैक्टर ने शराब ठेका  के सेल्समैन को रौंदा, मौत
ट्रैक्टर ने शराब ठेका के सेल्समैन को रौंदा, मौत

अलीगढ़ : थाना जवां के बरौली में शुक्रवार की रात कैश लेकर जा रहे देशी शराब के ठेका के सेल्समैन को अज्ञात ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। घायल सेल्समैन को इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बरौली में एडवोकेट मनोज सिंह का देशी शराब का ठेका है, जिस पर सेल्समैन के रूप में बरौली निवासी हरीश 44 वर्ष काम करते थे। अन्य दिनों की भांति हरीश शुक्रवार रात को करीब 8:30 बजे दुकान का कैश लेकर दुकान स्वामी के पास बाइक से जा रहे थे। रास्ते में बरौली पुलिस चौकी व गैस गोदाम के बीच अज्ञात ट्रैक्टर ने सामने से उनमें टक्कर मार दी। हरीश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायल को मेडिकल ले गई, जहां रात में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरीश की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। उनके परिवार में विकलांग मां, पत्नी, पांच बेटी व एक पांच वर्ष का बेटा है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। उनके पास मात्र डेढ़ बीघे जमीन है। परिवार का गुजारा वह मेहनत मजदूरी करके चलता था।

कार पलटी, तीन जख्मी

संसू, गभाना : हाईवे पला सल्लू के पास शनिवार दोपहर में कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार युवती समेत तीन लोग जख्मी हो गए। दिल्ली के शाहदरा निवासी सुधीर कुमार भतीजे देवाशीष व भतीजी तान्या के साथ कार से अलीगढ़ से दिल्ली लौट रहे थे। पला सल्लू के पास के किसी वाहन को बचाने के प्रयास में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे पलट गई। तीनों मामूली रूप से जख्मी हुए। राहगीरों ने घायलों को बाहर निकलवाकर एक निजी चिकित्सक के यहां उपचार कराया।

पत्नी को पीटने की

पुलिस से शिकायत

हरदुआगंज : गांव जारौठी में ब्याही महिला ने पति द्वारा मारपीट की शिकायत थाने की है। संभल के गिन्नौर थाना के गांव काशीपुर निवासी एक बेटे की मां माया ने बताया कि चार वर्ष पूर्व उसकी शादी जारौठी गांव में हुई थी। पति दहेज में बाइक की मांग कर मारपीट करने लगा। शनिवार को पिटाई करने की सूचना मायके देने पर पिता पहुंचे तो उन्हें भी पीटा गया। पिता ओमप्रकाश ने दामाद के विरुद्ध तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी