मातारानी की जात करके लौट रही ट्रैक्टर सवार नवविवाहिता की टैंकर की चपेट में आने से मौत Aligarh news

छर्रा क्षेत्र के कासगंज रोड स्थित ग्राम धनसारी के निकट गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें कर्णवास बेलोन से माता रानी की जात करके लौटते समय टैंकर की चपेट में आने के चलते ट्रैक्टर सवार नवविवाहिता की मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 05:34 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 05:35 PM (IST)
मातारानी की जात करके लौट रही ट्रैक्टर सवार नवविवाहिता की टैंकर की चपेट में आने से मौत Aligarh news
टैंकर की चपेट में आने से मृत पूनम का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। छर्रा क्षेत्र के कासगंज रोड स्थित ग्राम धनसारी के निकट गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें कर्णवास बेलोन से माता रानी की जात करके लौटते समय टैंकर की चपेट में आने के चलते ट्रैक्टर सवार नवविवाहिता की मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने अपने ट्रैक्टरों को सडक पर खडा करके कासगंज रोड पर जाम लगा दिया। वहीं मृतका के स्वजन ने टैंकर चालक द्वारा महिला को नीचे गिराने का गंभीर आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

ट्राली से गिरने से हुआ हादसा

जनपद कासगंज के थाना सिढपुरा अंतर्गत ग्राम मगथरा के लोग मंगलवार को ट्रैक्टर-ट्राली द्वारा जनपद बुलंदशहर क्षेत्र में कर्णवास बेलौन स्थित मातारानी की जात करने गए थे। गुरुवार को सभी लोग वापस लौट रहे थे। रास्ते में कस्बा छर्रा से निकलते ही ट्रैक्टर सवार महिला पूनम 20 पत्नी रामवरण को उल्टी की शिकायत होने लगी तो वह ट्राली से बाहर सिर निकालकर उल्टी करने लगी। इतने में किसी तरह महिला नीचे गिर गई और सामने से आ रहे दूध के एक टैंकर के अगले पहिया की चपेट में आ गई। जिससे काफी दूर तक घिसटने के बाद महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टैंकर सड़क किनारे लगे एक बोर्ड से टकरा कर रुक गया। इतने में ट्रैक्टर सवार लोगों ने दौड कर टैंकर चालक को पकड लिया।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया

जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और चालक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। उसी समय कासगंज क्षेत्र के अन्य दर्शनार्थी भी ट्रैक्टरों द्वारा लौट रहे थे। हादसे की जानकारी पाकर लोगों ने अपने वाहन सडक पर लगा दिए और जाम लगा दिया। जिससे छर्रा कासगंज रोड पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक प्रमोद कुमार मलिक ने लोगों को समझा बुझा कर आधा घंटा बाद वाहनों को सडक से हटवाया और यातायात सुचारू कराया।

बीते 25 जून को हुई थी शादी

मृतका के ससुर चंद्रभान सिंह ने बताया कि उनके पुत्र रामवरण की शादी बीते 25 जून को जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज क्षेत्र के ग्राम रामपुरा भुडिया निवासी पूनम के साथ हुई थी। मंगलवार को वह ग्रामीणों के साथ स्वजन को लेकर कर्णवास मातारानी के दर्शन करने गए थे। आरोप है कि लौटते समय पुत्रवधू पूनम को उल्टी की शिकायत हो रही थी तो सामने से आ रहे टैंकर चालक ने हाथ पकड कर नीचे गिरा दिया जिससे वह टैंकर के पहिया की चपेट में आ गई।

chat bot
आपका साथी