पेड़ से टकराकर पलटा ट्रैक्टर, दो भाइयों सहित चार घायल, बड़े भाई की मौत Aligarh news

छर्रा के ग्राम खुलावली के निकट अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से दो भाइयो सहित चार लोग घायल हो गए जिनमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 01:22 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 01:49 PM (IST)
पेड़ से टकराकर पलटा ट्रैक्टर, दो भाइयों सहित चार घायल, बड़े भाई की मौत Aligarh news
हादसे के बाद घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

अलीगढ़, जेएनएन ।  छर्रा के ग्राम खुलावली के निकट अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से दो भाइयो सहित चार लोग घायल हो गए, जिनमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

 गांव में ईंट डाल कर लौट रहे थे सभी

दादों थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधौली खुर्द निवासी दो भाई मुन्नालाल व चरन सिंह एवम श्यामवीर व दुर्वेश कुमार क्षेत्र के नगला पारसी के निकट स्थित एक भट्ठा पर मजदूरी का काम करते हैं। मंगलवार की दोपहर चारों लोग छर्रा क्षेत्र के खुलावली रोड पर किसी गांव में ईंट डाल कर लौट रहे थे। ट्रैक्टर को दुर्वेश कुमार चला रहा था, तभी रास्ते में अचानक किसी तरह ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गया, जिससे पेड़ टूट कर ट्रैक्टर पर बैठे लोगों के ऊपर गिर गया। पेड़ गिरने से ट्रैक्टर भी पलट गया, जिससे सभी लोग घायल हो गए। चीख पुकार सुन कर आस पास खेतों में काम कर लोग और राहगीर दौड़ कर मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर छर्रा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चालक दुर्वेश मौके से उठ कर चला गया। पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार हेतु छर्रा सीएचसी पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने 55 वर्षीय मुन्नालाल को मृत घोषित कर दिया और उसके भाई चरण सिंह को गंभीर अवस्था मे उपचार हेतु अलीगढ़ रेफर कर दिया है। 

मुन्‍ना लाल भाइयों के साथ ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता था

मृतक मुन्नालाल अपने छोटे भाई चरण सिंह के साथ पिछले कई सालों से ईंट भट्ठा पर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। मृतक के दो शादीशुदा बेटे भी मेहनत मजदूरी करते हैं। घटना से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी