किसान रैली के लिए स्‍टंट करते ट्रैक्‍टर पलटा, पांच लोग घायल Aligarh news

जानकरी के अनुसार पिसावा क्षेत्र के युवक गाजीपुर बॉर्डर पर किसान धरने में शामिल थे। बुधवार रात्रि को रोड से खाई में ट्रैक्टर पलटने से क्षेत्र के गांव डेटा खुर्द निवासी लाला सैदपुर निवासी संजू गोलू धीरज व लक्ष्मण घायल हो गए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:17 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 01:17 PM (IST)
किसान रैली के लिए स्‍टंट करते ट्रैक्‍टर पलटा, पांच लोग घायल Aligarh news
गाजीपुर बॉर्डर के निकट ट्रैक्टर द्वारा स्टंट की प्रैक्टिस करते समय घायल युवक।

अलीगढ़, जेएनएन : पिसावा के डेटा एवं सैदपुर निवासी पांच युवा जो दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर किसान धरने में सम्मलित होने गए थे, सड़क पर ट्रैक्‍टर पलटने से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

स्‍टंट के दौरान हुआ हादसा

जानकरी के अनुसार पिसावा क्षेत्र के  युवक गाजीपुर बॉर्डर पर किसान धरने में शामिल थे। बुधवार रात्रि को रोड से खाई में ट्रैक्टर पलटने से  क्षेत्र के गांव डेटा खुर्द निवासी लाला, सैदपुर निवासी संजू, गोलू, धीरज व लक्ष्मण घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये युवक 26 जनवरी को रैली निकालने के लिए गाजीपुर बॉर्डर के निकट ट्रैक्टर द्वारा स्टंट की प्रैक्टिस कर रहे थे। स्टंट के दौरान ही एक ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर पर सवार पांचों युवक घायल हो गए। ट्रैक्टर पलटने की सूचना से धरने में सम्मलित किसानों में अफरा तफरी मच गई और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में डेटा निवासी लाला नाम के किसान युवक की हालात गंभीर बताई जा रही है। वहीं किसान प्रदर्शन में सम्मलित होने गए क्षेत्रीय युवाओ के ट्रैक्टर दुर्घटना में घायल होने से युवकों के स्‍वजन रात्रि को ही मौके पर पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी