चाचा-भतीजे को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, चाचा की मौत

इगलास कोतवाली क्षेत्र में मुरसान रोड पर साइकिल सवार चाचा भतीजे में ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने टक्टर मारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:59 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:59 AM (IST)
चाचा-भतीजे को ट्रैक्टर ने  मारी टक्कर, चाचा की मौत
चाचा-भतीजे को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, चाचा की मौत

अलीगढ़: इगलास कोतवाली क्षेत्र में मुरसान रोड पर साइकिल सवार चाचा भतीजे में ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में चाचा की मौत हो गई। वहीं, भतीजा घायल हो गया।

थाना मुरसान (हाथरस)क्षेत्र के गांव रायक निवासी रंजीत कुमार का कहना है कि शुक्रवार को वह अपने चाचा राजेंद्र सिंह (50) के साथ साइकिल से इगलास किसी कार्य से जा रहा था। चाचा साइकिल पर पीछे बैठे थे। इस दौरान गांव कनौरिया के समीप ईंटों से भरे ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने लापरवाही से उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे के बाद काफी संख्या में लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। राजेंद्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं, रंजीत के कुछ चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में रंजीत की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बाइक बिजली के पोल से टकराई, युवक की मौत : खैर थाना क्षेत्र के गांव नरायनपुर के निकट एक बेकाबू बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सोफा चौकी की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी गुड़ियाबाग थाना देहली गेट अलीगढ़ के रूप में हुई है।

हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल: गभाना में सोमना- खैर मार्ग पर खिजरपुर के पास शुक्रवार दोपहर में अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए।

मथुरा के मांट के रहने वाले जगन भारद्वाज अपने साथी मनोज कुमार के साथ बाइक से बुलंदशहर के पहासू से मांट लौट रहे थे। जैसे ही वह सोमना-खैर मार्ग पर खिजरपुर के पास पहुंचे तभी किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, इसमें दोनों साथी घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी