समोसा खिलाने के बहाने ले गया बच्‍ची को, फिर की दरिंदगी के बाद हत्‍या Aligarh news

गौंडा थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची की हत्या गांव के ही एक युवक ने की थी। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश करते हुए मंगलवार देररात आरोपित को दबोच लिया। आरोपित आगरा स्थित अपनी रिश्तेदारी में भागने की फिराक में था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 08:09 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 08:09 AM (IST)
समोसा खिलाने के बहाने ले गया बच्‍ची को, फिर की दरिंदगी के बाद हत्‍या  Aligarh news
गौंडा में बच्‍ची से दरिंदगी के बाद हत्‍या का आरोपित अर्जुन।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  गौंडा थाना क्षेत्र में चार साल की बच्ची की हत्या गांव के ही एक युवक ने की थी। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश करते हुए मंगलवार देररात आरोपित को दबोच लिया। आरोपित आगरा स्थित अपनी रिश्तेदारी में भागने की फिराक में था। जुर्म कबूलते हुए आरोपित ने बताया है कि समोसा  खिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया था। पहले उसके साथ गलत काम किया। फिर खेत में भरे पानी में डुबोकर बच्ची को मार डाला। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

रविवार की शाम गायब हुई थी बच्‍ची

गौंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे एक चार वर्षीय बच्ची गायब हो गई थी। बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने पैंठ जाने से पहले बच्ची को घर से 50 मीटर दूर चौक में खेलते देखा था। गौंडा थाने में इसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। सोमवार सुबह करीब 10 बजे बच्चे का शव घर से करीब चार सौ मीटर दूर खेत में भरे पानी में उतराता हुआ मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत की बात सामने आई। पुलिस की चार टीमों ने 200 से अधिक लोगों से पूछताछ की तो उसी बिरादरी का एक युवक पर शक गहरा गया, जो घटना के बाद से गांव से फरार चल रहा था। गांव के कुछ लोगों ने उसे बच्ची के साथ आखिरी बार देखा था। आरोपित की लोकेशन हरियाणा में आ रही थी। इसके लिए एक टीम हरियाणा भी भेजी गई। लेकिन, मंगलवार देररात पुलिस ने आरोपित को जिले की सीमा से ही दबोच दिया। इसका नाम अर्जुन है। आरोपित का घर बच्ची के घर से कुछ दूरी पर ही है। बच्ची के परिवार से परिचित भी है। इसी का फायदा उठाकर आरोपित उस दिन बच्ची को अपने साथ ले गया। पहले मिठाई की दुकान से समौसा खिलाया, जहां उसे एक महिला ने देख लिया। इसके बाद उसे खेत की तरफ ले गया, जहां दरिंदगी की। फिर पानी में डुबोकर हत्या कर दी।

रासुका की होगी कार्रवाई

चार टीमों के अलावा पुलिस सादा वर्दी में लगाई गई थी। आरोपित खैर, पलवल व हरियाणा के शहरों में छुपता फिर रहा था। एसएसपी ने घटना का सफल अनावरण होने पर टीम को शाबाशी दी है। साथ ही आरोपित के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने और रासुका के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही वैज्ञानिक तथ्यों के आधार पर सटीक विवेचना करते हुए आरोपित को जल्द सजा दिलवाने के लिए भी कहा है।

chat bot
आपका साथी