अज्ञात वाहन से टिर्री चालक की मौत

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के रामघाट रोड पर टिर्री चालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:38 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:38 AM (IST)
अज्ञात वाहन से टिर्री चालक की मौत
अज्ञात वाहन से टिर्री चालक की मौत

अलीगढ़ : अतरौली कोतवाली क्षेत्र के रामघाट रोड पर टिर्री चालक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। गोधा थाना क्षेत्र के मेमड़ी निवासी रामबाबू सिंह (60) टिर्री चलाकर परिवार को पालन पोषण करते थे। उनके भाई शिवराज सिंह के अनुसार रामबाबू सोमवार दोपहर टिर्री लेकर अतरौली रामघाट रोड हनुमान मंदिर, साईं धाम कालोनी के पास सड़क के किनारे सवारियों का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद शव खेत में ही पड़ा रहा, जिसे चीटियों ने भी खा लिया। मंगलवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिलने पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

कैंटर की चपेट से बाइक

सवार दो युवक घायल

संसू, खैर : कस्बा में अलीगढ़ रोड पर बाइक सवार दो युवकों को कैंटर ने चपेट में ले लिया। जिनमें एक की हालत गंभीर है। उसे मेडिकल में भर्ती कराया है। सभापुर निवासी 25 वर्षीय संजय सिंह अपने साथी प्रदीप के साथ मंगलवार शाम बाजार से गांव लौट रहे थे। विजय हास्पिटल के पास कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें सीएचसी पहुंचाया, जहां से डाक्टर ने संजय को मेडिकल रेफर कर दिया। थाना पुलिस ने कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया है।

बुग्गी से टकराकर बाइक सवार घायल

संसू, विजयगढ़ : बीती रात कस्बा से गांव जा रहे युवक की बाइक बुग्गी से टकरा गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे अलीगढ़ ले गए हैं। अजय पुत्र नारायण सिंह निवासी ग्राम कटरा सोमवार की शाम किसी कार्य से कस्बा में आया हुआ था। रात में अपाचे बाइक से गांव लौट रहा था। रास्ते में कस्बा की ओर आ रही एक बुग्गी से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिवारीजन उसे निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां से अलीगढ़ भेज दिया।

कार की टक्कर से

बाइक सवार घायल

संसू, चंडौस : थाना क्षेत्र में गांव ऊमरी के निकट गौमत मार्ग पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मुकेश उर्फ मोनू पुत्र प्रेम कुमार निवासी मढ़ी महगौरा मंगलवार को किसी काम से खैर गया था, जहां से गांव लौटते समय गांव ऊमरी के निकट उसकी बाइक कार की चपेट में आ गई, जिससे वह बाइक से उछल कर सड़क पर जा गिरा। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गए। राहगीरों ने सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंडौस ले जाया गया। हालत गंभीर देख उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी