Tiri Driver Murder in Aligarh: अलीगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला टिर्री चालक का शव, आसपास के लोगों में खलबली

Tiri Driver Murder in Aligarh उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली कोतवाली क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित ठाकुर बाबा तिराहे व महर्षि दयानंद इंटर कालेज के बीच एक टिर्री चालक का शव रोड किनारे खेत में संदिग्ध परिस्थिति पड़ा मिला।

Sandeep Kumar SaxenaTue, 21 Sep 2021 01:17 PM (IST)
पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली कोतवाली क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित ठाकुर बाबा तिराहे व महर्षि दयानंद इंटर कालेज के बीच एक टिर्री चालक का शव रोड किनारे खेत में संदिग्ध परिस्थिति पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाते ही मौके पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जिनका रो रोकर बुरा हाल था।

यह है घटना

गोधा थाना क्षेत्र के गांव मेमड़ी निवासी रामबाबू सिंह (60) पुत्र शेर सिंह टिर्री चलाते थे। मृतक के भाई शिवराज सिंह के अनुसार रामबाबू सोमवार दोपहर टिर्री लेकर अतरौली रामघाट रोड हनुमान मंदिर, साईं धाम कालोनी के पास सड़क के किनारे खड़े होकर सवारियों का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने भाई को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में पीछे गंभीर चोटें आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत के बाद भाई के शव को चीटियों ने भी खा लिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। जिनका रो रोकर बुरा हाल था।

चंडौंस में बीमारी के चलते युवक की मौत

अलीगढ़ के चंडौस क्षेत्र के गांव महगौरा में गले में दर्द के चलते एक करीब 25 वर्षीय युवक की सोमवार की रात्रि को मौत हो गई। गांव निवासी बादशाह पुत्र राजू खान दिल्ली किसी निजी कंपनी में काम करता था। परिजनों के अनुसार बीते कुछ दिनों से उसके गले में दर्द की शिकायत थी जिसके चलते उसे कई डॉक्टरों पर दिखाया गया सोमवार रात्रि को अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो गई जिससे युवक की मौत हो गई युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी जिसकी मौत के बाद से उसकी पत्नी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.