अलीगढ़ के क्‍वार्सी चौराहा पर बाइक छीनने में नाकाम रहने पर टिर्री चालक को गोली से उड़ाया

क्वार्सी क्षेत्र की श्रीनगर कॉलोनी में सोमवार शाम बाइक लूटने में नाकाम बदमाश ने टिर्री चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके सामने जो भी आया उसी पर तमंचा तान दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 09:13 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 08:57 AM (IST)
अलीगढ़ के क्‍वार्सी चौराहा पर बाइक छीनने में नाकाम रहने पर  टिर्री चालक को गोली से उड़ाया
अलीगढ़ के क्‍वार्सी चौराहा पर बाइक छीनने में नाकाम रहने पर टिर्री चालक को गोली से उड़ाया

अलीगढ़ (जेएनएन) : क्वार्सी क्षेत्र की श्रीनगर कॉलोनी में सोमवार शाम बाइक लूटने में नाकाम बदमाश ने टिर्री चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके सामने जो भी आया, उसी पर तमंचा तान दिया। किसी तरह लोगों ने उसे दबोचा और जमकर पीटा। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया है।एसपी सिटी अभिषेक कुमार का कहना है कि आरोपित ने पहले बाइक छीनने की कोशिश की। शोर मचाया तो भागने लगा। तभी सामने से आए टिर्री चालक पर गोली चला दी। आरोपित गुड्डू का पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है। 

नशे में था बदमाश 

क्वार्सी बाइपास पर क्यामपुर मोड़ से पहले पुलिया पर शाम 05:20 बजे हरीश कुमार निवासी राजीव नगर खड़े थे। साथ में योगेंद्र चौहान, सुनील चौहान व तिलक सिंह थे। हरीश की बाइक पास ही खड़ी थी। अचानक नशे में आए बदमाश ने हरीश के पेट पर तमंचा लगा दिया और बाइक की चाबी मांगी। चारों सहम गए। हरीश ने चाबी नाले में फेंक दी और शोर मचा दिया। लोगों को आते देख बदमाश ने श्रीनगर की तरफ दौड़ लगा दी और गली नंबर चार में घुस गया। हरीश व अन्य लोग भी शोर मचाते हुए पीछे भागने लगे, लेकिन उसके हाथ में तमंचा देख सहम गए। गली बंद होने से बदमाश तमंचा लहराता हुआ लौटने लगा, तभी छोटेलाल के घर के बाहर खड़े टिर्री चालक शिशुपाल (45) सामने आ गए। बदमाश ने शिशुपाल को गोली मार दी। गोली कनपटी के पास लगी। शिशुपाल का घर चंद कदम की दूरी पर है। इसके बाद भी बदमाश ने कई लोगों पर तमंचा ताना, लेकिन दोनों तरफ आई भीड़ ने उसे दबोच लिया। शिशुपाल को निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार बदमाश ने अपना नाम गुड्डू पुत्र विशंभर निवासी महुआखेड़ा, क्वार्सी बताया।

chat bot
आपका साथी