Aligarh Cricket Academy: टाइगर्स ने स्पार्टन्स को चार विकेट से हराकर 2-1 से जीती सीरीज

टाइगर्स के कप्तान सचिन भारती ने टास जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। उनका ये फैसला सही साबित हुआ। स्पार्टन्स की पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 12.4 ओवर में 62 रन पर आलआउट हो गई। जिसमें पीयूष गुप्ता ने 15 रन बनाए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:10 PM (IST)
Aligarh Cricket Academy: टाइगर्स ने स्पार्टन्स को चार विकेट से हराकर 2-1 से जीती सीरीज
अलीगढ़ टाइगर्स ने अलीगढ़ स्पार्टन्स को रोमांचक मैच में चार विकेट से पराजित कर दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। लालबहादुर शास्त्री कन्या महाविद्यालय के मैदान पर अलीगढ़ क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित स्वर्गीय प्रेम शंकर शर्मा मेमोरियल अंडर-14 वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला गया। जिसमें अलीगढ़ टाइगर्स ने अलीगढ़ स्पार्टन्स को रोमांचक मैच में चार विकेट से पराजित कर दिया। तीन मैच की सीरीज 2-1 से जीत ली।

टाइगर्स की टीम ने जीता टास

टाइगर्स के कप्तान सचिन भारती ने टास जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। उनका ये फैसला सही साबित हुआ। स्पार्टन्स की पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 12.4 ओवर में 62 रन पर आलआउट हो गई। जिसमें पीयूष गुप्ता ने 15 रन बनाए। नमन शर्मा और हर्ष हैप्पी ने 12-12 रन बनाए। टाइगर्स की ओर से मनुराज जाधव, उत्कर्ष गुप्ता और सचिन भारती ने दो-दो विकेट लिये। 63 रनों के छोटे लक्ष्य को हासिल करने के लिये टाइगर्स की टीम के भी पसीने छूट गए। एक समय 25 रन पर पांच विकेट गिर गए थे लेकिन उसके बाद कप्तान सचिन भारती और वंश यादव ने मोर्चा संभाला और टीम को जीत दिला दी। 12.2 ओवर में टाइगर्स ने छह विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसमें लकी कुमार ने 15 रन, सचिन ने नाटआउट रहते हुए 17 रन व वंश यादव ने 10 रन की पारी खेली। स्पार्टन्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए अंश गुप्ता, नमन शर्मा और पीयूष गुप्ता ने दो-दो विकेट लिये।

सचिन रहे मैन आफ द मैच

सचिन भारती को मैन आफ द मैच चुना गया। पीयूष गुप्ता को फाइटर आफ द मैच चुना गया। मैच में अंपायरिंग लक्ष्य जैन और अनमोल वार्ष्णेय ने की। स्कोरिंग कुशाल गंभीर ने की। एकेडमी के अध्यक्ष मुकेश सक्सेना ने विजेता टीम के कप्तान को ट्राफी प्रदान की और अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर पुरषोत्तम वार्ष्णेय, तरुण पवरेजा, संजय जैन, नरेश कुमार, विकास सक्सेना, अजय शर्मा, मोहन वार्ष्णेय, विशाल सक्सेना, ईश्वरी राठौर, प्रशांत माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी