4.51 लाख की अवैध शराब के साथ तीन युवक दबोचे

इगलास क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खपाने के लिए हरियाणा से तस्करी करके लाई गई अवैध शराब सहित पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित भागने में सफल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 07:29 PM (IST)
4.51 लाख की अवैध शराब के साथ तीन युवक दबोचे
4.51 लाख की अवैध शराब के साथ तीन युवक दबोचे

अलीगढ़ : इगलास क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खपाने के लिए हरियाणा से तस्करी करके लाई गई अवैध शराब सहित पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपित भागने में सफल रहा। उनके कब्जे से 4.51 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब के साथ दो तमंचा और दो गाडि़यां भी बरामद की हैं।

कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर शराब माफिया के खिलाफ क्षेत्र में अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार रात पुलिस टीम ने कस्बा में पथवारी मंदिर के सामने से एक पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया। उसमें सवार एक युवक पुलिस को देखकर भाग गया। तलाशी में गाड़ी से 70 पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का बरामद हुई। पकड़े गए युवक सगीर पुत्र नवाव अली निवासी गाजीपुर थाना बल्लभगढ़ (हरियाणा) से तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। भागे हुए साथी का नाम रिकू निवासी सैनिक कालोनी फरीदाबाद (हरियाणा) बताया। वहीं एसएसआइ लखमी सिंह ने टीम के साथ गौंडा रोड गांव करथला के पास से स्कार्पियो को पकड़ा था। गाड़ी में बैठे मुनेश कुमार पुत्र रघुवीर चौधरी निवासी जलालपुर थान टप्पल व भोला उर्फ भोला चौधरी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी बरौला थाना गौंडा को गिरफ्तार कर लिया। भोला से तमंचा व दो कारतूस बरामद किए। वहीं गाड़ी से 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। सभी आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा गया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपितों द्वारा हरियाणा प्रांत से तस्करी कर शराब लेकर आई गई थी। शराब को पंचायत चुनाव में खपाया जाना था। बरामद शराब की उत्तर प्रदेश में कीमत 4.51 लाख रुपये है। शराब माफियाओं के नेटवर्क को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी