तीन महिलाओं ने दुकान से चोरी कीं सोने की बाली

गंगीरी कस्बा निवासी एक सर्राफ की दुकान पर ग्राहक बनकर आई तीन महिलाओं ने सोने की बालियां चोरी कर ली। दुकानदार ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 01:53 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 01:53 AM (IST)
तीन महिलाओं ने दुकान से  
चोरी कीं सोने की बाली
तीन महिलाओं ने दुकान से चोरी कीं सोने की बाली

अलीगढ़ : गंगीरी कस्बा निवासी एक सर्राफ की दुकान पर ग्राहक बनकर आई तीन महिलाओं ने सोने की बालियां चोरी कर ली। दुकानदार ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिलाओं के पास से करीब एक तोले वजन की 35 बालियां बरामद कर तीनों को थाने ले गई। कस्बा निवासी देवेंद्र वाष्र्णेय की कस्बा में सराफे की दुकान है। गुरुवार की दोपहर तीन महिलाएं ग्राहक बनकर पहुंचीं। सोने की लोंग दिखाने को कहा। डिब्बे में एक महिला ने तीन लोंग पसंद कर लीं फिर सोने की छोटी बालियां दिखाने को कहा। दुकानदार लोंग के डिब्बे को तिजोरी में रखने लगा। उसी समय तीनों महिलाओं ने करीब तीन दर्जन बालियां छिपा लीं। दुकानदार ने महिलाओं से पूछा तो वे नानुकर करने लगी। बाद में मोहल्ले की महिलाओं ने उनकी तलाशी ली परंतु बालियां नहीं मिलीं। इतनी देर में यहां भीड़ लग गई। दुकान स्वामी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सख्ती से पेश आकर महिलाओं ने सारी बािलयां बरामद कीं और तीन को थाने ले गई।

युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली पत्नी व सास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

संसू, जवां : बरौली में पांच दिन पूर्व युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में मृतक के पिता ने उसकी पत्नी, सास, पत्नी के प्रेमी व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना जेवर, गौतम बुद्धनगर के गांव मोहम्मदपुर नार निवासी ओमपाल सिंह के पुत्र डिपल उर्फ लखमी की शादी 5 वर्ष पूर्व बरौली निवासी महावीर सिंह की पुत्री पिकी से हुई थी, जिसमें उसके 4 वर्षीय व 6 माह के पुत्र हैं। डिपल अपने पिता ओमपाल के साथ फरीदाबाद हरियाणा में रहकर नौकरी करता था। ओमपाल का कहना है कि उसकी पुत्रवधू पिकी के जेवर निवासी रविदर उर्फ कलुआ से प्रेम संबंध थे। जिसके चलते वह डिपल से झगड़ा करती थी। आत्महत्या करने के लिए उकसाती थी। पिकी एक माह पूर्व अपने प्रेमी रविदर के साथ मायके बरौली आई थी। 31 अगस्त को उसने फोन करके डिपल को भी बुला लिया था। जहां मायके पक्ष के लोगों व प्रेमी के साथ डिपल पर आत्महत्या करने का दबाव बनाए हुए थे। मानसिक रूप से परेशान होकर डिपल ने 5 सितंबर को फंदा डालकर आत्महत्या कर ली थी। अब इसकी रिपोर्ट ओमपाल सिंह ने अपनी पुत्रवधू पिकी देवी, उसके प्रेमी रविदर, मां सरोज व एक अन्य महिला प्रेमवती पत्नी बुद्धा निवासी बरौली के खिलाफ दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी