शराब सेल्समैन से लूटपाट के आरोपितों को तलाश रहीं तीन टीमें Aligarh News

थाना महुआखेड़ा क्षेत्र में क्वार्सी बाईपास पर सहार रेजीडेंसी के पास गुरुवार को शराब सेल्समैन से हुई 2.50 लाख की लूट की वारदात के राजफाश को पुलिस की तीन टीमें बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी हुई हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 03:34 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 03:34 PM (IST)
शराब सेल्समैन से लूटपाट के आरोपितों को तलाश रहीं तीन टीमें Aligarh News
हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी हुई हैं।

अलीगढ़ जेएनएन। थाना महुआखेड़ा क्षेत्र में क्वार्सी बाईपास पर सहार रेजीडेंसी के पास गुरुवार को शराब सेल्समैन से हुई 2.50 लाख की लूट की वारदात के राजफाश को पुलिस की तीन टीमें बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर तलाश में जुटी हुई हैं। इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमराें की फुटेज भी खंगाली जा रही हैं।

ऐसे हुई थी लूट

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के निवासी सुनील कुमार जायसवाल शराब ठेकेदार हैं। जिले में उनके अकराबाद, नानऊ, भवनखेड़ा, विजयगढ़, पनेठी आदि में अंग्रेजी व देशी शराब के कई ठेके हैं। शराब कारोबारी क्वार्सी बाईपास स्थित सहार रेजीडेंसी में रहते हैं। पनेठी ठेके पर रहने वाले सेल्समैन इगलास के नगला नहचल माजरा कांका निवासी राकेश कुमार व बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के बल्लियां निवासी रिजवान बाइक से इन ठेकों से बिक्री का पेमेंट लेकर बाइक से आफिस आ रहे थे। जैसे ही दोनों सहार रेजीडेंसी के पास पहुंचे तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर तमंचा व चाकू दिखाकर रोक लिया। बाइक रुकते ही बदमाशों ने उसकी चाबी निकाल ली और रिजवान के हाथ में लगे नकदी से भरे बैग को झपटकर भाग गए। बैग में 2.50 लाख रुपये की नकदी रखी हुई थी। पीड़ित सेल्समैन राकेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर तीन टीमें गठित कर उनकी तलाश की जा रही है। इलाके भर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, जा रहे हैं, जल्द ही वारदात करने वाले बदमाश पकड़े जाएंगे।

chat bot
आपका साथी