हुड़दंग मचाने वाले बाइकर्स की तलाश में लगी अलीगढ़ पुलिस की तीन टीमें

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज रोड पर थाने के सामने से हुड़दंग मचाते हुए निकले बाइकर्स की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं। पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 02:42 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 02:51 PM (IST)
हुड़दंग मचाने वाले बाइकर्स की तलाश में लगी अलीगढ़ पुलिस की तीन टीमें
थाने के सामने से हुड़दंग मचाते हुए निकले बाइकर्स की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  सासनीगेट थाना क्षेत्र के जयगंज रोड पर थाने के सामने से हुड़दंग मचाते हुए निकले बाइकर्स की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं। पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। लेकिन, अन्य आरोपितों की तस्दीक की जा रही है। जिस युवक की बाइक है, उसकी तलाश में पुलिस मथुरा गई थी, लेकिन वह नहीं मिला।

28 नवंबर को बाइकर्स ने निकाली थी रैली

सासनीगेट चौराहे से जयगंज की तरफ जाने वाले रास्ते पर 28 नवंबर को 10-12 बाइकों पर करीब 20-25 युवक रैली के रूप में निकले थे। थाने के सामने से हुड़दंग मचाते हुए निकले युवकों में से एक ने 35 नंबर स्कूल के पास हवाई फायरिंग की। सब्जी मंडी से बाइकों को फिर लौटाकर लाए और दोबारा फायर किया। इसके बाद गलियों में होते हुए फरार हो गए। पुलिस ने फायरिंग करने व 7 सीएलए एक्ट की धारा में अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। कैमरे खंगाले तो बुलेट बाइक पर पीछे बैठा एक युवक फायरिंग करते हुए नजर आया। इसके बाद सासनीगेट चौराहे पर लगे कैमरों को तलाशा गया, जहां बाइक का नंबर मिल गया। इस आधार पर पुलिस युवक तक पहुंची।

एक आरोपित के पास से तमंचा बरामद 

29 नवंबर को पुलिस ने मडराक थाना क्षेत्र के नई बस्ती पड़ियावली निवासी तरुण कुमार उर्फ अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। तरुण ही बुलेट के पीछे बैठा था और फायरिंग की थी। इसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है। आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। एक साल पहले भी आरोपित तरुण एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है। सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि बाइक चलाने वाले युवक की लोकेशन मथुरा में मिली है। इनका नाम कान्हा बताया जा रहा है। इसकी तलाश में टीम मथुरा में दबिश दी जा रही है। इसके अलावा अन्य आरोपितों की तस्दीक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी