बिजली गिरने से तीन झुलसे

बरला के गांव गाजीपुर में गुरुवार को खेतों की रखवाली कर रहे किशोर समेत तीन लोग आकाशीय बिजली गिरने से झुलस गए। एक की हालत गंभीर है। तीनों को अलीगढ़ के एक हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 01:47 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 01:47 AM (IST)
बिजली गिरने से तीन झुलसे
बिजली गिरने से तीन झुलसे

अलीगढ़ : बरला के गांव गाजीपुर में गुरुवार को खेतों की रखवाली कर रहे किशोर समेत तीन लोग आकाशीय बिजली गिरने से झुलस गए। एक की हालत गंभीर है। तीनों को अलीगढ़ के एक हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। गाजीपुर निवासी 20 वर्षीय बीके पुत्र निहाल सिंह, 12 वर्षीय हिमांशु पुत्र सर्जन सिंह, पूठा सिंह गुरुवार शाम गायों से अपने खेतों की रखवाली कर रहे थे। तभी अचानक काले बादलों के साथ हल्की बूंदें पड़ने लगीं। अचानक तेज गर्जना के साथ बिजली तड़की और किशोर समेत तीनों पर गिर पड़ी, जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। यह सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तीनों को अलीगढ़ हास्पिटल में भर्ती कराया है।

बिजली गिरने से जमीन

में समा गया नलकूप

संसू, अतरौली : गांव बाढौल निवासी मोहन लाल शर्मा गांव में खेतीवाड़ी करते हैं। इस वर्ष उन्होंने धान की फसल की है। उनका स्वयं का नलकूप खेत में लगा हुआ था। गुरुवार शाम धान के खेत पर घूम रहे थे कि तभी अचानक बारिश के साथ बिजली कड़की और उनके नलकूप के ऊपर गिर गई, जिससे नलकूप पूरी तरह जमीन में समा गया। नलकूप की कोठरी की जगह बड़ा गड्ढा पानी से भरा हुआ था। गनीमत रही कि मोहन लाल शर्मा कुछ समय पूर्व ही कोठरी से निकल कर खेतों पर घूमने चले गए थे।

बस से उतरते ही युवक की मौत

संसू, गंगीरी : क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी एक युवक की तेहरा मोड़ पर मौत हो गई। अकराबाद क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी 30 वर्षीय इकबाल बस पर चालक था। काफी समय से वह बीमार चल रहा था। गुरुवार को अलीगढ़ से दवा लेकर बस द्वारा करीब 6 बजे घर वापस हो रहा था। वह बस से तेहरा मोड़ पर उतरकर सड़क किनारे बैठ गया। उसी समय बैठे ही बैठे उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार में कोहराम मच गया है।

chat bot
आपका साथी