घटनास्थल पर फिर आई टीम तीन और ग्रामीणों से सीबीआइ की मैराथन पूछताछ Aligarh news

सीबीआइ ने सोमवार को भी पूछताछ का क्रम जारी रखा। चंदपा गांव के तीन और युवकों को चंदपा थाने में बुलाकर कई घंटे तक पूछताछ की। सीबीआइ की दूसरी टीम ने उस दरम्यान मौका ए वारदात पर छानबीन शुरू कर दी। यहां टीम करीब एक घंटा रही।

By Parul RawatEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:58 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:58 PM (IST)
घटनास्थल पर फिर आई टीम तीन और ग्रामीणों से सीबीआइ की मैराथन पूछताछ Aligarh news
सोमवार को भी सीबीआई पूछताछ करने पहुंची

हाथरस, जेएनएन : सीबीआइ ने सोमवार को भी पूछताछ का क्रम जारी रखा। चंदपा गांव के तीन और युवकों को चंदपा थाने में बुलाकर कई घंटे तक पूछताछ की। सीबीआइ की दूसरी टीम ने उस दरम्यान मौका ए वारदात पर छानबीन शुरू कर दी। यहां टीम करीब एक घंटा रही। 


पहले भी कर चुकी है पूछताछ

सीबीआइ की टीमें कई लोगों से घरों और अपने कार्यालय पर पहले भी पूछताछ कर चुकी हैं। सीबीआई को जांच के लिए यहां 16 दिन हो चुके हैं। सोमवार को सीबीआइ ने अलीगढ़ रोड स्थित उपनिदेशक कृषि कार्यालय परिसर में बने अस्थायी कार्यालय के बजाय चंदपा थाने में आकर चंदपा गांव के तीन युवकों को बुलाया। वह दोपहर में बाइक से थाने तक आए और टीम के सामने पेश हुए जहां उनको कई सवालों का सामना करना पड़ा। सीबीआइ की दूसरी टीम घटनास्थल पर बाजरा के खेत हुई और करीब एक घंटे तक वहां टीम के अफसरों ने आपस में मंथन करने के बाद वहां से मिट्टी के नमूने लिए और फिर हाथरस के ओर चल दी।


रविवार को भी हुई थी पूछताछ

रविवार को मृतका के दोनों भाइयों के अलावा आरोपित संदीप के पिता नरेंद्र सिंह, लवकुश के पिता रामवीर सिंह, रामू के पिता राकेश सिंह और रवि के पिता अतर सिंह से पूछताछ कर चुकी है। बार-बार पूछताछ को लेकर यह भी चर्चा चल रही कि इन्हीं सवालों और जवाबों के बीच घटना की सच्‍चाई तक पहुंचा जा सकता है। इसके अलावा दूसरी टीम बूलगढ़ी के रास्ते पर स्थित घटनास्थल पर भी गई जहां पांच सदस्यीय इस टीम ने काफी देर तक मौका ए वारदात पर खड़े होकर पूरे घटनाक्रम को समझा और मिट्टी के नमूने लेकर चली गई। नौकरी, आवास की दरख्वास्त स्वजनों की ओर से जल्द की जाएगी। उधर, सीओ ने आकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी