कार में लिफ्ट देकर इटावा के कारोबारी को लूटने वाले तीन बदमाश अलीगढ़ में गिरफ्तार

18 अगस्त की देर रात हुई थी घटना गभाना क्षेत्र के हाईवे पर गांव पला सल्लू व चूहरपुर के मध्य गाड़ी से उतारकर चले गए बदमाश।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 09:03 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:03 PM (IST)
कार में लिफ्ट देकर इटावा के कारोबारी को लूटने वाले तीन बदमाश अलीगढ़ में गिरफ्तार
कार में लिफ्ट देकर इटावा के कारोबारी को लूटने वाले तीन बदमाश अलीगढ़ में गिरफ्तार

जासं, अलीगढ़ : अलीगढ़ से दिल्ली जा रहे इटावा के कृषि यंत्र कारोबारी से पुलिस वर्दी में लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गुरुवार को दबोच लिया। यह घटना बीते 18 अगस्त को हुई थी। बदमाश लूटपाट के बाद पीड़ित को गभाना क्षेत्र में पल्ला सल्लू व चूहरपुर के बीच हाईवे पर उतारकर भाग गए थे।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इटावा के पक्का तालाब खतराना टोल बजरिया चौराहा निवासी कृषि यंत्र बिक्रेता महेंद्र मेहरोत्रा 18 अगस्त को अलीगढ़ आए थे। यहां से उन्हें दिल्ली जाना था। रात करीब डेढ़ बजे वे सारसौल चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहे थे। पीड़ित के अनुसार तभी एक कार आकर रुकी। कार पर पुलिस का लोगो लगा था। उसमें सवार लोग पुलिस की वर्दी में थे। आरोप है कि उन्होंने गाड़ी में कारोबारी को बिठा लिया। महेंद्र ने बताया कि अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर कार सवारों ने उनसे कहा कि वे गोपनीय छापेमारी में जा रहे हैं। जो भी कीमतीं चीजें उनके पास हैं उन्हें दे दें। हमारे अफसर को यह पता चला कि गाड़ी में प्राइवेट आदमी सवार है तो वे एतराज करेंगे। उन्होंने जेब में रखे 54,000 रुपये, एटीएम कार्ड, सोने की चेन व अंगूठी उतारकर दे दी। बदमाशों ने उनके मोबाइल फोन को भी कब्जे में ले लिया और सिम निकाल ली। फिर उन्हें गांव पला सल्लू व चूहरपुर के बीच यह कहकर गाड़ी से उतार दिया कि वह अभी जरूरी काम से जा रहे हैं कुछ देर लौटते हैं। करीब दो घंटे बाद उनके एटीएम कार्ड से बदमाशों ने दो लाख रुपये निकाल लिए।

सीओ गभाना विशाल चौधरी ने बताया कि महरावल पुल के पास से दारोगा नरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने तीन संदिग्धों को दबोचा। उनसे दो तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। पकड़े गए शातिरों ने अपने नाम दिल्ली के थाना मंडावली क्षेत्र के नार्थ विनोद नगर का श्याम सुंदर, थाना मयूर विहार के त्रिलोकपुरी का मुकेश व आंबेडकर कैंप का गिरेंद्र सिंह बताए। तीनों ने इटावा के कारोबारी से लूट करना स्वीकार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी