तीन किलो चांदी और चार तोले सोना लूटा

अलीगढ़ : अतरौली कोतवाली क्षेत्र में गांव रायपुर स्टेशन के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने हि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jan 2018 01:11 AM (IST) Updated:Sun, 28 Jan 2018 01:11 AM (IST)
तीन किलो चांदी और   
चार तोले सोना लूटा
तीन किलो चांदी और चार तोले सोना लूटा

अलीगढ़ : अतरौली कोतवाली क्षेत्र में गांव रायपुर स्टेशन के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर दो भाइयों से गांव जाते समय तीन किलो चांदी व चार तोले सोना लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की मगर उनका कुछ पता नही चल सका। पीड़ित ने घटना के संबंध में कोतवाली में तहरीर दे दी है।

बुलंदशहर थाना छतारी के गांव हुसैनपुरा निवासी योगेश व मनोज पुत्रगण कलियान सिंह की गांव रायपुर स्टेशन पर ज्वैलर्स की दुकान है। शुक्रवार शाम करीब सात बजे दोनों भाई दुकान बंद कर बाइक से गांव जा रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए हथियारों के बल पर रोक लिया और मारपीट कर तीन किलो चांदी व चार तोले सोने से भरे बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए बदमाशों की तलाश की मगर कुछ पता नहीं लग सका।

सेल्ममैन से मोबाइल नकदी लूटी

अकराबाद : थाना क्षेत्र में नानऊ पिलखना रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दवा सेल्समैन से तमंचे के बल पर तीन हजार रुपये व एक मोबाइल लूट लिया। हाथरस के थाना सासनी के गाव तिलौठी निवासी विनीत कुमार पुत्र काती प्रसाद दवाओं के सेल्समैन हैं। शुक्रवार को विनीत कुमार बाइक से तेहरामोड़ से अपने गाव जा रहा था। नानऊ-पिलखना रोड पर बंबा के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे के बल पर जेब में रखे तीन हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने 100 नंबर पर सूचना दी। लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विनीत से मामले की जानकारी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी