रोडवेज की टक्कर से कार सवार दंपती समेत तीन घायल Aligarh news,

थाना गांधीपार्क क्षेत्र के बौनेर तिराहे पर मंगलवार को रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार दंपती व उनकी बेटी समेत तीन लोग घायल हो गए। कार सवार दिल्ली से एटा जा रहे थे। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:49 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:49 PM (IST)
रोडवेज की टक्कर से कार सवार दंपती समेत तीन घायल Aligarh news,
थाना गांधीपार्क क्षेत्र के बौनेर तिराहे पर मंगलवार को रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी।

अलीगढ़, जेएनएन।  थाना गांधीपार्क क्षेत्र के बौनेर तिराहे पर मंगलवार को रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार दंपती व उनकी बेटी समेत तीन लोग घायल हो गए। कार सवार दिल्ली से एटा जा रहे थे। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से महिला को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

दिल्‍ली से कार द्वारा एटा जा रहा था परिवार

दिल्ली के बुद्व विहार के एमएस पार्क निवासी राजबाबू मंगलवार को पत्नी भारती बेटी प्राची के साथ दिल्ली से कार से अलीगंज (एटा ) जा रहे थे। जैसे ही कार हाईवे पर बौनेर तिराहे के पास पहुंची तभी सामने से आ रही रोडवेज बस ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार दंपती व उनकी बेटी घायल हो गए। इस बीच रोडवेज बस को छोड़कर चालक फरार हो गया। इंस्पेक्टर गांधीपार्क वंशीधर पांडे ने बताया कि घायलों को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां से महिला भारती की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी