बाइक व कार की भिडं़त में तीन घायल

अलीगढ़ : छर्रा क्षेत्र में कासगंज रोड पर ग्राम रुखाला के निकट कार व बाइक में भिडं़त हो गई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Apr 2018 06:59 AM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2018 06:59 AM (IST)
बाइक व कार की  
भिडं़त में तीन घायल
बाइक व कार की भिडं़त में तीन घायल

अलीगढ़ : छर्रा क्षेत्र में कासगंज रोड पर ग्राम रुखाला के निकट कार व बाइक में भिडं़त हो गई, जिसमें बाइक सवार युवती व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीआरवी ने तीन घायलों को छर्रा सीएचसी पहुंचाया, जहां से डाक्टर ने गंभीर अवस्था में दोनों को अलीगढ़ रेफर कर दिया है। छर्रा क्षेत्र के ग्राम बहादुर रहचोई निवासी प्रेमकुमार पुत्र लाखन सिंह, दिलीप कुमार पुत्र गेंदालाल व लक्ष्मी पुत्री निरोती सिंह एक बाइक से कस्बा छर्रा में किसी काम से आ रहे थे। रास्ते में कासगंज रोड पर ग्राम रुखाला स्थित बहादुर मोड़ पर छर्रा की ओर से तेज गति से आ रही कार से उनकी बाइक में आमने-सामने से भीषण भिड़ंत हो गई, जिसमें तीनों बाइक सवारों के पैर व सिर में गंभीर चोटें आ गई। ग्रामीणों ने चालक सहित कार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पीआरवी की गाड़ी घायलों को उपचार हेतु कस्बा छर्रा स्थित सीएचसी लेकर आई, जहां पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रेमकुमार व दिलीप कुमार को गंभीर अवस्था में अलीगढ़ रेफर कर दिया है।

मैक्स ने बाइक में मारी टक्कर दो घायल

गभाना : तहसील तिराहे पर मैक्स ने बाइक सवारों में टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक घायल हो गए। कस्बे के नईम व इमरान शुक्रवार शाम सोमना मोड़ से गभाना आ रहे थे। तहसील तिराहे पर सामने से आती मैक्स ने टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। चालक मैक्स लेकर भाग गया।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

संवाद सूत्र, गभाना : दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर कलुवा रेलवे स्टेशन के पास अप लाइन पर एक युवक की किसी ट्रेन से गिरकर मौत हो गई, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। हादसा शुक्रवार सुबह हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। एसआइ अनुज कुमार ने बताया कि मृतक की उम्र करीब तीस वर्ष है। हरे रंग की नीले चैकदार शर्ट व सफेद रंग की पैंट पहने हुए हैं।

पोल से टकराया कंटेनर, चालक क्लीनर घायल

हरदुआगंज : गाव बैरामगढ़ी में शुक्रवार को गाय को बचाते हुए अनियंत्रित हुई कंटेनर रोड किनारे पोल से टकरा गया। चालक क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ। अलीगढ़ की ओर से आ रहे कंटेनर के सामने अचानक से गाय आने से चालक उसे बचाते हुए संतुलन खो बैठा और पोल से टकरा गया। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा।

chat bot
आपका साथी