अलीगढ़ में विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आकर महिला समेत तीन की मौत

अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आकर रेलवे लाइन पार कर रही एक महिला व दो बच्चों की मौत हो गई। महिला दिल्ली में बीमार चल रही बहन को देखने के लिए अपने स्वजन के साथ प्लेटफार्म की ओर जा रही थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 13 Aug 2021 10:21 AM (IST) Updated:Fri, 13 Aug 2021 10:21 AM (IST)
अलीगढ़ में विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आकर महिला समेत तीन की मौत
रेलवे लाइन पार कर रही एक महिला व दो बच्चों की मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह विक्रमशिला एक्सप्रेस की चपेट में आकर रेलवे लाइन पार कर रही एक महिला व दो बच्चों की मौत हो गई। महिला दिल्ली में बीमार चल रही बहन को देखने के लिए अपने स्वजन के साथ प्लेटफार्म की ओर जा रही थी। तभी यह हादसा हुआ।

ऐसे हुआ हादसा

इंस्पेक्टर आरपीएफ चमन सिंह तोमर ने बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र के महमूद नगर निवासी मोहम्मद अजीज की 30 वर्षीय पत्नी शहाना बेगम दिल्ली में बीमार चल रही बड़ी बहन को देखने के लिए स्टेशन पर पहुंची थी। यहां से उन्हें ईएमयू पैसेंजर ट्रेन के जरिए दिल्ली जाना था। इसके लिए आठ लोग प्लेटफार्म संख्या पांच से चार की ओर रेलवे लाइन पार कर रहे थे। इनमें शहाना की तीन बहनों के साथ ही उनके बच्चे भी शामिल थे। इसी बीच सुबह करीब पांच बजे कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही सुपरफास्ट विक्रमशिला एक्सप्रेस वहां से गुजरी। प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने शोर मचाकर उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच ट्रेन की चपेट में आकर शहाना उनका 18 माह का बेटा अल्फेस व पांच वर्षीय सुभान पुत्र इश्तियाक की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी लोग किसी तरह हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद स्टेशन पर खलबली मच गई। आरपीएफ व जीआरपी का फोर्स मौके पर पहुंच गया। हादसे के बाद से स्वजन बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी