विजय जुलूस निकालने पर प्रधान सहित तीन दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज Aligarh news

डीजे पर डांस के साथ विजय जुलूस निकाल कर मनाए गए जश्न का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने आरोपित प्रधान और उसके पति के अलावा करीब तीन दर्जन महिला व पुरुषों के खिलाफ महामारी अधिनियम एवं चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:45 PM (IST)
विजय जुलूस निकालने पर प्रधान सहित तीन दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज Aligarh news
पिसावा के धर्मपुर में महिला ग्राम प्रधान व उसके पति को चुनाव में जीत का जश्न मनाना महंगा पड़ गया।

अलीगढ़, जेएनएन । पिसावा थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर में एक नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान व उसके पति को चुनाव में जीत का जश्न मनाना महंगा पड़ गया। डीजे पर डांस के साथ विजय जुलूस निकाल कर मनाए गए इस जश्न का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित प्रधान और उसके पति के अलावा करीब  तीन दर्जन  महिला व पुरुषों के खिलाफ महामारी अधिनियम एवं चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गाजे बाजे के साथ निकाला गया विजय जुलूस 

ग्राम धर्मपुर में नवनिर्वाचित प्रधान बीना देवी और उनके पति अश्वनी कुमार द्वारा सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में गाजे बाजे के साथ विजय जुलूस निकाला गया।जिसका वीडियो बनाकर किसी ग्रामीण द्वारा इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया।वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस महामारी के दौरान भी जान की परवाह किये बिना ज्यादातर लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं।इसके अलावा प्रशासन द्वारा किसी भी तरह के विजय जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद भी भारी भीड़-भाड़ के साथ यह विजय जुलूस निकाला गया।जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

30-35 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया के मीडिया सेल पर प्राप्त वीडियो की जांच कराई गई जांच में वीडियो में सत्यता पाई गई है। जिसको देखते हुए नवनिर्वाचित प्रधान बीना व उनके पति अश्वनी कुमार के अलावा जुलूस में मौजूद करीब 30-35 महिला व पुरुषों के खिलाफ महामारी अधिनियम एवं चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी