दुबई से अलीगढ़ की शिक्षिका को वाट्सएप पर दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला

पीड़िता ने शुक्रवार को एसएसपी से मिलकर न्याय की खातिर फरियाद लगायी है। एसएसपी ने प्रकरण में जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 01:50 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 01:50 AM (IST)
दुबई से अलीगढ़ की शिक्षिका को वाट्सएप पर दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला
दुबई से अलीगढ़ की शिक्षिका को वाट्सएप पर दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला

जासं, अलीगढ़ : सिविल लाइन क्षेत्र की मेडिकल कालोनी में शौहर ने शिक्षिका पत्नी को वाट्सएप पर दुबई से तीन तलाक का मैसेज भेज दिया। तलाक का विरोध करने पर ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की और मासूम बच्चे के साथ घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने शुक्रवार को एसएसपी से मिलकर न्याय की खातिर फरियाद लगायी है। एसएसपी ने प्रकरण में जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मेडिकल कालोनी निवासी एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका नाजिया ने बताया कि चार साल पहले उसका निकाह इलाके के ही एक युवक से हुआ था। युवक दुबई में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। निकाह के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन बाद में ससुरालियों का व्यवहार बदल गया। आरोप है कि उन्होंने दहेज में दस लाख रुपये की मांग को लेकर उसका तरह-तरह से उत्पीड़न शुरू कर दिया। मारपीट भी करने लगे। नाजिया का आरोप है कि पिछले दिनों शौहर ने दुबई से उसके मोबाइल पर वाट्सएप के जरिए तीन तलाक का मैसेज भेज दिया। विरोध करने पर ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे मासूम बेटे के साथ घर से भी निकाल दिया। आरोप है कि थाने पहुंचने पर पुलिस ने भी बेपरवाही बरती। उसकी कोई सुनवाई नहीं की और घरेलू विवाद बताकर मामले को टरका दिया। नाजिया का आरोप है कि शौहर पहले भी तीन निकाह कर पत्नियों को तलाक दे चुका है। एसएसपी ने इस प्रकरण में इलाका पुलिस को जांच व कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी