उत्तर प्रदेश के बजट से खुश तीन तलाक पीड़िताओं ने अलीगढ़ में बांटी मिठाई aligarh news

संस्था की अध्यक्ष यासीन खालिद ने कहा कि आज का दिन हमारा दिन है। योगी सरकार ने तीन तलाक पीड़िताओं के लिए बजट में 10.4 करोड़ की व्यवस्था की है। हमारे अपनों ने हमें दर-दर ठोकर खाने को छोड़ दिया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:43 PM (IST)
उत्तर प्रदेश के बजट से खुश तीन तलाक पीड़िताओं ने अलीगढ़ में बांटी मिठाई aligarh news
तीन तलाक पीडि़ताओं ने राजा महेंद्र प्रताप पार्क में मिटाई बांटकर खुशी जताई

जासं, अलीगढ़ : योगी सरकार द्वारा तीन तलाक पीडि़ताओं के लिए बजट में व्यवस्था करने से तलाक से पीड़ित महिलाएं बेहद खुश हैं।  मंगलवार को महिलाओं ने राजा महेंद्र प्रताप पार्क में मिटाई बांटकर खुशी जताई। ये भी कहा कि ऐसी सरकार प्रदेश में बार- बार आए जो महिलाओं के लिए काम कर रही है। 

10.4 करोड़ की व्यवस्था 

ट्रिपल तलाक विक्टिम रिवोल्यूशन साेसाइटी के बैनर तले यह आयोजन हुआ। संस्था की अध्यक्ष यासीन खालिद ने कहा कि आज का दिन हमारा दिन है।  योगी सरकार ने तीन तलाक पीड़िताओं के लिए बजट में 10.4 करोड़ की व्यवस्था की है। हमारे अपनों ने हमें  दर-दर ठोकर खाने को छोड़ दिया है। सरकार ने हमारे बारे में सोचा। हमारे हित में सोचा। भगवान से दुआ करती हूं कि ऐसी सरकार हमेशा रहे। जो नारी को सम्मान देती है। दुनिया को भी दिखा दिया कि नारी पूज्यनीय है। वो जननी है। ऐसी सरकार को मैं नमन करती हूं। हम भाजपा सरकार के साथ हैं। मैं उन बहनों की मदद करूं। जिनकी कद्र नहीं है। भाजपा सरकार ने ऐसी महिलाओं की कद्र की है। उन मद्र लोंगों के मुंह पर तमाचा मारा है। जो उन्हें छोड़ देते हैं।

सरकार को बधाई 

संस्था के संरक्षाक चौधरी इफ्राहीम ने कहा कि योगी सरकार ने बजट में तीन तलाक पीड़िताओं का ध्यान रख बड़ा काम किया है। हमने इसी खुशी में मिठाई बांटी है।  लोग तलाक देने के बाद नाक की लड़ाई समझ लेते हैं। सरकार ने जो काम किया है वह सराहनीय है। सरकार को बधाई।

कौन है यासीन खालिद 

यासीन खालिद का पति से तलाक हो चुका है। जो एएमयू में प्रोफेसर हैं। डा. साजिया, सीमा व डा. सदफ भी पीड़िता हैं। मिठाई वितरण के समय  डा. साजिया हिदायत, सीमा, डा. सदफ फातिका व हिमा चौधरी भी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी