Burning car: हाइवे पर हादसे के बाद कार में लगी आग, तीन की मौत Hathras News

आगरा रोड हाइवे पर शुक्रवार को एक कार में आग लग गई। इस घटना में कार में सवार तीन लोगों के मरने की जानकारी मिली है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:30 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:16 AM (IST)
Burning car: हाइवे पर हादसे के बाद कार में लगी आग, तीन की मौत  Hathras News
Burning car: हाइवे पर हादसे के बाद कार में लगी आग, तीन की मौत Hathras News

हाथरस जेएनएन।  उत्‍तर प्रदेश केे जनपद  हाथरस में आगरा रोड हाइवे पर चंदपा कोतवाली क्षेत्र में आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर शुक्रवार मारुति वैन कार आग का गोला बन गई। कार में सवार सात लोगों में से दो लोग जिंंदा जल गए। कार से बाहर निकलकर भागे तीसरे व्यक्ति की वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। कार सवार दुल्हन को विदा कराकर मायके जा रहे थे। गंभीर रूप से झुलसी दुल्हन को भी आगरा रेफर किया गया है।

ऐसे हुआ हादसा 

कोतवाली हाथरस गेट के गांव नगला तंदुला निवासी धीरज पुत्र रूप किशोर की शादी 29 जून को सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव धाधऊ निवासी डौली पुत्री सोरन सिंह से हुई थी। शादी के बाद ससुराल से मायके धाधऊ को पहली विदा के लिए डौली और परिवारीजन मारुति वैन कार से जा रहे थे। चूंकि आज ही मायके से लौटकर ससुराल आना था, इसलिए कार में डौली, उसका पति धीरज, धीरज के दो बहनोई अनिल पुत्र बनवारी, चीपू पुत्र मेघराम निवासीगण नगला गिरधर थाना दाऊजी मथुरा, देवर मुकुल, शादी कराने वाला बिचौलिया रामू निवासी नगला कुंवरजी हाथरस और चालक लखन निवासी नगला तंदुला सवार थे।

कार से हुई टक्‍कर

चंदपा कोतवाली से चार किलोमीटर सादाबाद की ओर गांव केवलगढ़ी की पेट्रोल पंप के सामने आगरा की ओर आ रही ईको स्पोट््र्स कार से वैन की भिड़ंत हुई। मारुति वैन एलपीजी सिङ्क्षलडर से संचालित थी, इसी वजह से टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। हादसे के बाद कार सवार लोग निकलकर भागे। इस दौरान अनिल किसी अन्य वाहन की चपेट में आ गया उसकी मौत हो गई। वहीं कार में फंसे डौली, रामू और लखन को निकालने की कोशिश में लोग जुट गए। डौली को बमुश्किल बाहर निकाला गया। वह भी झुलस गई है। रामू और चालक लखन कार में ही ङ्क्षजदा जल गए। फायर ब्रिगेड ने कार में लगी आग को बुझाया। हादसे में घायल डॉली, धीरज, मुकुल और सीपू को जिला अस्पताल भेजा गया। हालत गंभीर होने पर डौली को आगरा रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद पौन घंटे तक यातायात बाधित रहा। आग बुझ जाने के बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।एसपी हाथरस विक्रांतवीर का कहना है कि मारुति वैन और ईओ स्पोट््र्स कार में भिड़त में वैन सवार तीन लोगों की मौत हो गई थी। मामले की जांच कराई जा रही है। तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी