हाथरस में तीन बंद मकानों को बनाया निशाना,लाखों का माल पार

सर्दियों के आते ही चोर सक्रिय हो गए हैं। लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है। बंद मकानों को निशाना बनाया जा रहा है। बीती देर रात कस्बा कस्बा हाथरस जंक्शन में बंद मकान की छत काटकर चोरी की वारदात हुई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 04:38 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 04:38 PM (IST)
हाथरस में	तीन बंद मकानों को बनाया निशाना,लाखों का माल पार
बीती देर रात कस्बा कस्बा हाथरस जंक्शन में बंद मकान की छत काटकर चोरी की वारदात हुई।
हाथरस, जेएनएन। सर्दियों के आते ही चोर सक्रिय हो गए हैं। लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है। बंद मकानों को निशाना बनाया जा रहा है। बीती देर रात कस्बा कस्बा हाथरस जंक्शन में बंद मकान की छत काटकर चोरी की वारदात हुई। तो वहीं चंदपा के गांव परसारा में दो बंद मकानों को निशाना बनाकर लाखों का माल चोर पार कर ले गए।

ऐसे की बदमाशों ने चोरी
 गांव परसारा निवासी जयप्रकाश पुत्र हरीशंकर अपनी पत्नी के साथ भैया दूज पर मुरसान क्षेत्र के एक गांव में गये थे। घर पर ताला लगा दिया। रात को चोरों ने घर का ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हो गये। घर से सोने की अंगूठी, साइकिल, कुंडल, 18 हजार रुपये नगद ले गये। जयप्रकाश के पीछे ही जान मोहम्मद पुत्र सुलेमान का घर है। चोरों ने उसी रात को जान मोहम्मद के घर के ताले तोड़े और चोर अंगूठी, पाजेब,पैण्डल, पन्द्रह हजार रुपये नगद ले गये। जान मोहम्मद अपनी पत्नी के साथ रोहई किसी रिश्तेदारी में गया था। दोनों ही चोरी के शिकार लोगों ने गांव के एक युवक पर शक जाहिर किया,लेकिन गांव के कुछ लोगों ने आपस में फैसला करा दिया,लेकिन किसी का सामान वापस नहीं लौटा है। मंगलवार सुबह फोन करने पर 112 नंबर की गाड़ी पहुंच गई।

छत काटकर चोरी
 इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह का कहना है कि चोरी के बाबत कोई जानकारी व तहरीर थाने पर नहीं दी गई। इधर कस्बा हाथरस जंक्शन निवासी भारतीय सेंगर सोमवार को अपने पति के साथ बाहर गई थी। रात में चोरों ने छत काटकर मकान के अंदर प्रवेश कर लिया और जेवरात व नगदी चोरी कर ले गए। चोरी की तहरीर कोतवाली हाथरस जंक्शन में दी गई है। 
chat bot
आपका साथी