अलीगढ़ में व्यापारियों पर दर्ज मुकदमे वापस न होने पर आंदोलन की चेतावनी

लाकडाउन उल्लंघन में एक हजार से अधिक व्यापार पर दर्ज हैं मुकदमा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:37 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:37 PM (IST)
अलीगढ़ में व्यापारियों पर दर्ज मुकदमे वापस न होने पर आंदोलन की चेतावनी
अलीगढ़ में व्यापारियों पर दर्ज मुकदमे वापस न होने पर आंदोलन की चेतावनी

जासं, अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल का गुरुवार को ज्ञान सरोवर कालोनी में जिला कार्यालय का उद्घाटन उद्योगपति प्रदीप सिगल व अलीगढ़ एलपीजी डिस्ट्रीब्यिूटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलाकांत तिवारी ने संयुक्त रूप से किया। वक्ताओं ने लाकडाउन उल्लंघन में व्यापारियों पर दर्ज मुकदमों में पुलिस द्वारा बनाए जा रहे दबाव पर रोष व्यक्त किया है। जिले भर से आए व्यापारियों ने चेतावनी भी दी है कि यह वापस नहीं हुए तो आंदोलन छेड़ा जाएगा। इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। इस चेतावनी का बैठक में मौजूद सभी लोगों ने समर्थन किया।

बता दें जिले में एक हजार मुकदमे दर्ज हुए हैं। जिलाध्यक्ष कमल गुप्ता ने कहा कि खाद्य सुरक्षा विभाग के अफसरों की टीम उगाही के लिए अगर सैंपलिग करे तो व्यापारी उसका कड़ा विरोध करें। लाकडाउन उल्लंगन के मुकदमा वापसी का सीएम एलान कर चुके हैं, तो पुलिस व्यापारियों पर अनावश्यक दबाव क्यों बना रही है। अगर किसी व्यापारी की गिरफ्तारी हुई तो ईंट से ईट बजा दी जाएगी। गुप्ता ने अफसरों की संपत्ति जांच कराए जाने की मांग की है, जिससे पता चल सके कि इन्होंने कितनी संपत्ति अवैध रूप से कमाई है।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी, चेयरमैन ओपी राठी, जिला चेयरमैन यतेंद्र मोहन झा, महानगर कोषाध्यक्ष श्रीकृष्ण गुप्ता, जिला महामंत्री सुरेश लोधी, दिनेश गुप्ता, जट्टारी से शंकर दास शर्मा, चंदौसी अध्यक्ष वैभव महेश्वरी, महामंत्री पवन गुप्ता , गोंडा से बाबूलाल, बाबूलाल व ज्ञानेंद्र गुप्ता, गभाना से प्रवेंद्र सिंह राणा, जिरौली धूम सिंह से चंद्रपाल सिंह, शेखर भारद्वाज व संजय चौहान, कासिमपुर से योगेश माहेश्वरी, साधु आश्रम से डा. रामप्रकाश, बीएस तोमर, विश्वास व गुलशन बंसल, इगलास से जितेंद्र शर्मा, गोरई से जगदीश प्रसाद व दिनेश अग्रवाल, पिसावा से सुभाष सिंह, रंजन लाल व धर्मेंद्र अग्रवाल, मडराक से विनीश कुमार, डा. शिवकुमार, अकराबाद से अध्यक्ष विजेंद्र यादव, ललित कुमार, महानगर से वीरेंद्र कुमार, अशोक गुप्ता, दिनेश अग्रवाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी