Ganga Dussehra : अलीगढ़ में दहशरा पर हजारों श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्‍था की डुबकी, सांकरा गंगाघाट था कुछ ऐसा नजारा

दशहरा के चलते क्षेत्र के भारी संख्या में लोग गंगाघाट पर पहुंचे। दशहरा पर खास बात यह रही कि गंगाघाट पर नवनिर्मित पुल को पैदल यात्रियों के लिए खोला गया। जिसके चलते इस बार गंगाघाट के दूसरी पार के लोगों ने भी इस पार आकर गंगास्नान किया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 02:43 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 02:43 PM (IST)
Ganga Dussehra : अलीगढ़ में  दहशरा पर हजारों श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्‍था की डुबकी, सांकरा गंगाघाट था कुछ ऐसा नजारा
दशहरा के चलते क्षेत्र के भारी संख्या में लोग गंगाघाट पर पहुंचे।

अलीगढ़, जेएनएन। Ganga Dussehra 2021 छर्रा में दादों थानांतर्गत सांकरा गंगाघाट पर रविवार को दशहरा पर्व के उपलक्ष्य में हजारों की संख्या में श्रद्धालु स्नानार्थियों ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी। दशहरा के चलते क्षेत्र के भारी संख्या में लोग गंगाघाट पर पहुंचे। दशहरा पर खास बात यह रही कि गंगाघाट पर नवनिर्मित पुल को पैदल यात्रियों के लिए खोला गया। जिसके चलते इस बार गंगाघाट के दूसरी पार के लोगों ने भी इस पार आकर गंगास्नान किया।

कोविड 19 की उड़ाईंं धजिज्‍यां  

रविवार को गंगाघाट पर तड़के से ही स्नानार्थियों का तांता लगना शुरू हो गया। वहीं कोविड को लेकर प्रशासन के दावों के बावजूद भी गंगाघाट पर हजारों की संख्या में भीड़ एकत्रित हुई। कोविड-19 के दिशा निर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ती हुई नजर आईं। दादों थानाध्यक्ष अजब सिंह सहित काफी संख्या में मौजूद पुलिसबल भीड़ को नियंत्रित करने में जुटा रहा। एसडीएम अतरौली पंकज कुमार एवं सीओ अतरौली सुदेश कुमार ने गंगाघाट पहुंच कर निरीक्षण किया तथा व्यवस्थाओं का जायजा किया। एसडीएम पंकज कुमार ने बताया है कि सुरक्षा की दृष्टि एवं भीड़ को नियंत्रित करने हेतु गंगाघाट से पूर्व रास्तों की बैरिकेटिंग कराई गई है। पुलिस व पीएसी के साथ साथ मौके पर गोताखोरों की टीम भी तैनात की गई है।

chat bot
आपका साथी