युवक का अपहरण कर हत्‍या करने वाले अभी पुलिस की पकड़ से दूर

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में कोतवाली हाथरस गेट के गांव गढ़ी जैनी में युवक की हत्‍या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है। हत्‍या करने वाले अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। स्‍वजन गांव के तीन युवकों पर आशंका जता चुके हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 09:21 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 09:21 AM (IST)
युवक का अपहरण कर हत्‍या करने वाले  अभी पुलिस की पकड़ से दूर
गढ़ी जैनी में युवक की हत्‍या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है।

हाथरस, संवाद सहयोगी। उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस में कोतवाली हाथरस गेट के गांव गढ़ी जैनी में युवक की हत्‍या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है। हत्‍या करने वाले अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। खास बात यह है कि स्‍वजन गांव के तीन युवकों पर आशंका जता चुके हैं।

यह है मामला

हाथरस के गांव गढ़ी जैनी का 40 वर्षीय बंटी पुत्र निरंजन लाल शनिवार की शाम से लापता था। बुधवार की दोपहर को कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव नगला अलिया की पोखर से पुलिस ने शव को बरामद कर लिया था। गांव गढ़ी जैनी निवासी बंटी शहर के भूरापीर स्थित हेयर ड्रेसर की दुकान पर बाल काटने का काम करता था।   शाम को छह बजे बंटी ने फोन पर नगला अलिया होने की बात बताई। लेकिन उसके बाद मोबाइल फोन बंद हो गया। मंगलवार दोपहर को स्वजन पहले कोतवाली हाथरस गेट पहुंचे। जहां से पुलिस ने मामला कोतवाली सदर का होने की बात कहकर स्वजन को कोतवाली भेज दिया। मंगलवार दोपहर को स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने गांव गंगचौली के तीन नामजद लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर लिया। बुधवार दोपहर को हाथरस जंक्शन व कोतवाली सदर पुलिस ने गांव नगला अलिया स्थित पोखर में लापता युवक की तलाश शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद युवक का शव पोखर से बरामद कर लिया गया। शव बरामद होते ही स्वजन व ग्रामीण आक्रोशित हो गए। पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप लगाया। अपहरण का मुकदमा पंजीकृत होने के बाद कोतवाली हाथरस जंक्शन व सदर पुलिस सक्रिय हो गई थी। मंगलवार रात को ही घटनास्थल से थोड़ी दूर एक खेत में मृतक की साइकिल पड़ी मिली। तो वहीं पोखर के निकट ही पुलिस ने मृतक के जूते भी बरामद कर लिए थे। तभी पुलिस को शक हो गया था कि कहीं शव पोखर के अंदर तो नहीं है। उसी शक के आधार पर बुधवार को सर्च करने के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त था। पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने नशीले पदार्थ बेचे जाने का विरोध किया।

chat bot
आपका साथी