Attempted to Uproot India-One ATM in Aligarh : अलीगढ़ में चोरों ने इंडिया-वन एटीएम से कैश चोरी का किया प्रयास, ऐसे भागे बदमाश

गांधीपार्क क्षेत्र के आगरा रोड स्थित इंडिया-वन बैंक के एटीएम से चोरों ने गुरुवार की रात चोरी का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने मशीन को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन किसी राहगीर के आ जाने और शोर मचाने पर चोर घटना को अंजाम दिए बगैर भाग गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:26 PM (IST)
Attempted to Uproot India-One ATM in Aligarh : अलीगढ़ में चोरों ने इंडिया-वन एटीएम से कैश चोरी का किया प्रयास, ऐसे भागे बदमाश
शोर मचाने पर चोर घटना को अंजाम दिए बगैर भाग गए।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल इलाके में पिछले महीेने केनरा बैंक के एटीएम से लाखों रुपये उड़ा लेने की घटना का पुलिस अभी राजफाश भी न कर सकी थी कि चोरों ने फिर से पुलिस को चुनौती दे डाली ।इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि एटीएम के अलावा आस-पास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर चोरों को पकड़ा जाएगा।

एटीएम उखाड़ने का प्रयास

गांधीपार्क क्षेत्र के आगरा रोड स्थित इंडिया-वन बैंक के एटीएम से चोरों ने गुरुवार की रात चोरी का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने मशीन को भी तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन किसी राहगीर के आ जाने और शोर मचाने पर चोर घटना को अंजाम दिए बगैर भाग गए। आगरा रोड स्थित बांके बिहारी टैक्सटाइल के पास इंडिया-वन कंपनी का एटीएम है। यहां कोई गार्ड नहीं रहता है। चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए देर रात एटीएम मशीन से पहले कैश निकालने का प्रयास किया। सफलता न मिली तो मशीन को उखाड़कर ले जाने की कोशिश करने लगे। तभी वहां से गुजरे एक राहगीर ने यह नजारा देखा तो शोर मचा दिया। इस पर चोर भाग खड़े हुए। शोर-शराबे पर अन्य लोग भी आ गए। पुलिस लेपर्ड के अलावा इलाका पुलिस भी आ गई। चोरों ने घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद न हो इसके लिए कैमरे को काले रंग के पैंट से पाेत दिया। इससे घटना को अंजाम देने वाले चाेरों की गतिविधियां कैमरे में कैद नहीं हो सकी हैं। इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि एटीएम के अलावा आस-पास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर चोरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी