विद्यालय का ताला तोड़कर हजारों का सामान उठा ले गए चोर Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव उदयपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय से चोर ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह उस वक्‍त हुई जब विद्यालय पहुंची प्रधानाध्यापिका को हुई। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:55 PM (IST)
विद्यालय का ताला तोड़कर हजारों का सामान उठा ले गए चोर Aligarh news
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव उदयपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय से चोर ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए।

अलीगढ़, जेएनएन : इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव उदयपुरा स्थित प्राथमिक विद्यालय से चोर ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह विद्यालय पहुंची प्रधानाध्यापिका को हुई। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी गई है।

 

कमरे के तीन ताले टूटे मिले 

शिक्षिका अर्चना अग्रवाल का कहना है कि वह प्राथमिक विद्यालय उदयपुरा ब्लॉक इगलास में प्रधानाध्यापिका  के पद पर कार्यरत हैं। उनका कहना है कि 28 जनवरी को सुबह 9:30 बजे विद्यालय पहुंची तो वहां कमरे के तीन ताले टूटे हुए थे। एक ताला टूटा हुआ वहीं पड़ा था, दो ताले टूटे हुए परिसर में नहीं मिले।

 

चोरों के खिलाफ दी तहरीर

उन्होंने बताया कि बीती रात चोर विद्यालय का ताला तोड़कर स्वास्थ्य किट, स्वच्छता किट, खेल किट, दो पंखे, समरसेबल का स्टार्टर, भगोना आदि सामान चोरी कर ले गए। घटना के संबंध में शिक्षिका द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शिक्षिका ने बताया कि घटना के संबंध में उन्होंने अज्ञात चोर के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी