जनसेवा केंद्र को चोरों ने बनाया निशाना, पुलिस की सुस्‍ती में दुकानदारों का आक्रोश भड़का Aligarh news

कस्बा दादों के राजमऊ रोड स्थित जनसेवा केन्द्र व फोटो स्टूडियो की दुकान में रविवार की देर रात नकब लगाकर अज्ञात चोरों ने नगदी सहित लाखों रूपये का सामान पार कर दिया। पीड़ित ने अज्ञात चाेरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:47 PM (IST)
जनसेवा केंद्र को चोरों ने बनाया निशाना, पुलिस की सुस्‍ती में दुकानदारों का आक्रोश भड़का Aligarh news
जनसेवा केन्द्र व फोटो स्टूडियो की दुकान में चोरों द्वारा की गयी सेंधमारी।

अलीगढ़, जेएनएन । कस्बा दादों के राजमऊ रोड स्थित जनसेवा केन्द्र व फोटो स्टूडियो की दुकान में रविवार की देर रात नकब लगाकर अज्ञात चोरों ने नगदी सहित लाखों रूपये का सामान पार कर दिया। पीड़ित ने अज्ञात चाेरों के खिलाफ थाने में  तहरीर दी। पुलिस के देर से आने पर दुकानदारों का गुस्‍सा फूट पड़ा और वे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

 

जनसेवा केंद्र चलाता है युवक

क्षेत्र के गांव नगला परसी निवासी धर्मेन्द्र कुमार पुत्र उदयवीर सिंह कस्बा दादों के राजमऊ रोड़ पर किराए की दुकान लेकर जनसेवा केन्द्र व विडियोग्राफी का काम करता है। रविवार को कोरोना महामारी के चलते दोपहर में ही दुकान बंद करके घर चला गया था। सोमवार की सुबह करीब सात बजे दुकान मालिक किसी काम से दुकान के पीछे गये तो देखा कि दुकान में नकब लगा हुआ है। पहले धर्मेन्द्र को फोन करके सूचना दी। धर्मेन्द्र ने पुलिस को सूचना दी और दुकान को खोलकर देखा तो वीडियो मिक्सर सेट, दो लैपटॉप, एक वीडियो कैमरा, एक फोटो कैमरा, एक बैटरा इनवर्टर, एक एलईडी व गल्ले में रखे करीब पांच हजार रूपये सहित लाखों रूपये का सामान अज्ञात चोर रविवार की देर रात चुराकर ले गये। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस के खिलाफ दुकानदारों ने की नारेबाजी

वही पुलिस के करीब तीन घंटे के बाद पहुंचने पर आस-पास के दुकानदार आक्रोशित हो गये और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में धर्मेन्द्र यादव, कुलदीप यादव, राजीव माहेश्वरी, बच्चन सिंह, संतोष कुमार, ध्रुव माहेश्वरी, बॉबी चौधरी, गुड्डू, मनोज कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी