अलीगढ़ में दिन दहाड़े बंद फ्लैट को चोरों बनाया निशाना, 20 लाख का माल पार Aligarh news

शहर में बंद पड़े मकानों व स्वजन के बाहर जाते ही वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोरों के गिरोह ने शनिवार को बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। क्वार्सी क्षेत्र के बाईपास स्थित शिवालिक गंगा रेजीडेंसी स्थित फ्लैट के ताले तोड़कर चोर लाखों के जेवरात व नकदी ले गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:25 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:45 PM (IST)
अलीगढ़ में दिन दहाड़े बंद फ्लैट को चोरों बनाया निशाना, 20 लाख का माल पार Aligarh news
शनिवार की दोपहर शिवालिक रेजीडेंसी अपार्टमेंट से चोरों ने 20 का माल पार कर दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । शहर में बंद पड़े मकानों व स्वजन के बाहर जाते ही वारदात को अंजाम देने वाले शातिर चोरों के गिरोह ने शनिवार को बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। क्वार्सी क्षेत्र के बाईपास स्थित शिवालिक गंगा रेजीडेंसी स्थित फ्लैट के ताले तोड़कर चोर लाखों के जेवरात व नकदी बटोरकर ले गए। घटना के समय स्वजन शहर में ही किसी रिश्तेदारी में घूमने गए हुए थे। चोरों ने इसका फायदा उठाया और घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार भी हो गए। 

फ्लैट की मालकिन अपने बेटों के साथ भाई के घर गई थी

शिवालिक गंगा रेजीडेंसी निवासी सप्लाई इंस्पेक्टर सतीश चंद्र सक्सेना का निधन हो चुका है। फ्लैट में पत्नी सुधा सक्सेना अपने दो बेटों के साथ रहती हैं। बड़ा बेटा एक निजी कंपनी में काम करते हैं, छोटा एक बैंक में कार्यरत हैं। शनिवार दोपहर सुधा सक्सेना अपने दोनों बेटों के साथ विष्णुपुरी इलाके में रहने वाले अपने भाई के घर घूमने गई थीं। रेजीडेंसी में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात हैं। इसके बाद भी चोर मौका देखकर फ्लैट के ताले तोड़कर अंदर घुस गए। फिर पूरे घर को आराम से खंगाल डाला। इसके बाद चोर माल समेटकर आसानी से फरार हो गए। इसकी जानकारी पड़ोसियों को भी नहीं हो सकी। देर शाम करीब आठ बजे सुधा सक्सेना बेटों के साथ फ्लैट पर पहुंची। जैसे ही गेट पर पहुंची तो ताला टूटा पड़ा था। यह देख उनके होश उड़ गए। अंदर पहुंचे तो कमरों के अलावा सेफ के ताले टूटे हुए थे, सारा-सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। चीख-पुकार पर पड़ोसी व इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम भी वहां आ गई और घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित किए। पीड़िता सुधा सक्सेना के अनुसार चोर घर से अलमारी में रखे करीब 20 हजार रुपये नकद, जेवरात व अन्य कीमती सामान जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपये है चोरी कर ले गए हैं।

बंद मिले सीसीटीवी कैमरे

सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया कि चोरी की बड़ी वारदात के बाद पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो वे सभी बंद मिले हैं। यहां सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात था। गार्ड से भी पूछताछ की जा रही है। जिसे घटना या आने-जाने वाले किसी भी संदिग्ध की जानकारी नहीं थी। पुलिस की टीमें आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई हैं। हर पहलू पर जांच की जा रही है, जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी