Challenge to police : अलीगढ़़ के लोधा में एक ही रात में आठ नलकूपों को चोरों ने बनाया निशाना

थाना लोधा क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पायी थी कि चोरों ने एक ही रात में आठ नलकूपों को निशाना बनाते हुए पुलिस को चुनौती दी है। बुधवार की रात को चोरों ने थाने के आसपास ही 8 निजी नलकूपों को निशाना बनाया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:23 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:24 PM (IST)
Challenge to police : अलीगढ़़ के लोधा में एक ही रात में आठ नलकूपों को चोरों ने बनाया निशाना
थाना लोधा क्षेत्र में नलकूप की दीवार काटकर चोरों ने हाथ साफ किया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना लोधा क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पायी थी कि चोरों ने एक ही रात में आठ नलकूपों को निशाना बनाते हुए पुलिस को चुनौती दी है।  बुधवार की रात को चोरों ने थाने के आसपास ही 8 निजी नलकूपों को निशाना बनाते हुए किसी नलकूप की दीवार काटकर तो किसी का ताला तोड़कर चोरी कर ली। चोरी की सूचना पर ग्रामीण किसान अपने अपने नलकूपों पर भाग छूटे और देखा कि सभी के नलकूपों से चोरी हो चुकी थी, जिसमें लोधा निवासी जोधपाल के नलकूप से दीवार काटकर 3 स्टार्टर, बुद्धसेन के नलकूप से स्टार्टर और केबिल, कालीचरण शर्मा के नलकूप से स्टार्टर और केबिल, निहाल सिंह, रामस्वरूप, सत्यपाल, रणधीर के नलकूप से स्टार्टर चोरी हो गये एवं हेमसिंह के नलकूप का ताला ही टूटा था कि चोर किसी प्रकार की आहट से भाग गये। सभी के नलकूपों से स्टार्टर और केबिल से कॉपर निकालकर कबाड़ को मौके पर छोड़कर चोर भाग निकले। पीड़ित किसानों ने थाना लोधा पर तहरीर दी है।

सवालिया निशान

किसानों का कहना है कि बिजली दिन में आने पर खेतों में दिन में ही पानी चला लेते हैं रात्रि में घर पर विश्राम कर लेते हैं यदि हम किसान अपने नलकूप पर सो रहे होते तो कुछ भी हादसा चोरों द्वारा हो सकता था क्षेत्र में आये दिन हो रही लूट से लोग दहशत में थे मगर चोरों के इतने होंसले बुलंद हैं कि पुलिस का भय ही नहीं है लूट के तुरंत बाद ही निजी नलकूपों को निशाना बना दिया।

chat bot
आपका साथी