चोरों ने फर्नीचर हाउस में नकब लगाकर लाखों का सामान व नकदी किया पार

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । नगर के रामघाट रोड स्थित फर्नीचर हाउस में अज्ञात चोरों ने नकब लगाते हुए दुकान के अंदर प्रवेश कर गए और दुकान से लाखों रुपये का सामान व गल्ले में रखी लाखों की नगदी पार कर फरार हो गए।

Anil KushwahaSat, 27 Nov 2021 12:35 PM (IST)
अतरौली में चोरी के बाद घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । नगर के रामघाट रोड स्थित फर्नीचर हाउस में अज्ञात चोरों ने नकब लगाते हुए दुकान के अंदर प्रवेश कर गए और दुकान से लाखों रुपये का सामान व गल्ले में रखी लाखों की नगदी पार कर फरार हो गए। सूचना पाकर सुबह पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए मौके का मुआयना किया। पीड़ित के द्वारा घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दे दी गई है।

लाखों का सामान चोरों ने किया पार

कोतवाली क्षेत्र के गांव पिलखुनी के माजरा इनायतपुर निवासी राकेश कुमार पुत्र नाहर सिंह की रामघाट रोड स्थित ठाकुर बाबा मंदिर के निकट राजपूत सेफ उद्योग के नाम से दुकान है। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान में नकब लगा दिया और दुकान के अंदर प्रवेश कर गए। चोर दुकान से सात एलईडी, दो सिलाई मशीन, पांच मिक्सी व गल्ले में रखी दो लाख की नगदी लेकर फरार हो गए। शनिवार सुबह राहगीरों ने दुकान में नकब लगा देख दुकान स्वामी को सूचना दे दी। जिस पर वह दुकान पर पहुंच गए और शटर खोलकर देखा तो दुकान से फर्नीचर का काफी सामान गायब था। दुकान स्वामी द्वारा कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए मौके का मुआयना किया। घटना के संबंध में दुकान स्वामी के द्वारा पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

भाजपा कार्यकर्ता पर हमले में एक और दबोचा

अलीगढ़ । सासनीगेट थाना क्षेत्र के आगरा रोड पर भाजपा कार्यकर्ता योगेश कुमार गुप्ता की दुकान में घुसकर हमले के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक और आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। सराय हरनारायण निवासी पूर्व प्रधान व गांधी नगर मंडल में भाजपा कार्यकर्ता योगेश कुमार गुप्ता की आगरा रोड पर स्थित शिव मंदिर मार्केट में फोटो स्टूडियो की दुकान है। आठ नवंबर की रात कुछ लोगों ने योगेश की दुकान में घुसकर हमला किया। कांच की बोतल सिर में मारी। पुलिस ने छोटेलाल उर्फ पतरा, नंद किशोर यादव, विष्णु यादव, सुमित ठाकुर व दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपित कृष्णाधाम कालोनी निवासी विष्णु को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.