आज से सोमवार तक रहेगा साप्ताहिक लाकडाउन, इस दौरान इस तरह खुलेंगी दुकानें Aligarh news

कोरोना संक्रमण पर लगे अंकुश को बरकरार रखने के लिए साप्ताहिक लाकडाउन जारी रहेगा। शनिवार से लेकर सोमवार सुबह सात बजे तक यह लाकडाउन रहेगा। इसमें सभी तरह के बाजार व अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 05:27 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 06:15 AM (IST)
आज से सोमवार तक रहेगा साप्ताहिक लाकडाउन, इस दौरान इस तरह खुलेंगी दुकानें  Aligarh news
कोरोना संक्रमण पर लगे अंकुश को बरकरार रखने के लिए साप्ताहिक लाकडाउन जारी रहेगा।

अलीगढ़, जेएनएन । कोरोना संक्रमण पर लगे अंकुश को बरकरार रखने के लिए साप्ताहिक लाकडाउन जारी रहेगा। शनिवार से लेकर सोमवार सुबह सात बजे तक यह लाकडाउन रहेगा। इसमें सभी तरह के बाजार व अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है। इसमें निर्देश दिए हैं कि सुबह सात से 11 बजे तक दूध,फल,सब्जी व किराना की दुकानें खुलेंगी। वहीं, शाम को 4 से 7 बजे तक दूध,फल,सब्जी की दुकाने खुलेंगी।

कोरोना जांच के लिए चला विशेष अभियान

कोरोना जांच के लिए शुक्रवार को जिले में विशेष अभियान चला। इसमें मोबाइल एलटी टीमों ने विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचकर सैंपल भरे। सीएमओ भानु प्रताप कल्याणी ने अपने कार्यालय से टीमों को रवाना किया। इसमें फोक्सड सैपलिंग करते हुए रेहड़ी, पटरी, ठेले वालों के सैंपल भरे गए। कुल सैंपल के मुकाबले 60 फीसद इन्हीं के सैंपल थे। 10 सदस्यीय टीम को इसमें लगाया गया है। पूरे दिन में इस अभियान के तहत 1508 लोगों के सैंपल भरे गए। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि 25 जुलाई तक यह अभियान चलेगा। इसमें गांव देहात में भ्रमण करके भी सैंपलिंग करनी है।

chat bot
आपका साथी