प्रतिभाएं हैं लेकिन निखारने के लिए स्‍टेडियम नहीं, युवाओं ने दी आंदोलन की चेतावनी Aligarh news

इगलास क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। क्षेत्र में कोई स्टेडियम न होने से खेल प्रतिभाओं को दिक्कत होती है। गत पिछले दिनों से कस्बा में स्टेडियम एवम पुस्तकालय की मांग लंबे समय से छात्र नेता आदेश चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं द्वारा चल रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 12:29 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:45 PM (IST)
प्रतिभाएं हैं लेकिन निखारने के लिए स्‍टेडियम नहीं, युवाओं ने दी आंदोलन की चेतावनी Aligarh news
स्टेडियम एवं पुस्तकालय की मांग लंबे समय से छात्रनेता आदेश चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं द्वारा चल रही है।

अलीगढ़,जेएनएन : इगलास क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। यहां से निकले खिलाड़ियों ने देश का नाम रोशन किया है। लेकिन क्षेत्र में कोई स्टेडियम न होने से खेल प्रतिभाओं को दिक्कत होती है। गत पिछले दिनों से कस्बा में स्टेडियम एवम पुस्तकालय की मांग लंबे समय से छात्र नेता आदेश चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं द्वारा चल रही है।  

युवाओं में आक्रोश

छात्र नेता का कहना है कि प्रशासन का रवैया ढिलमुल होने के कारण छात्रों एवं युवाओं में निराशा के चलते आक्रोश पैदा हो रहा है। यहाँ खिलाड़ियों को प्रशिक्षण नहीं मिल पा रहा। खिलाड़ियों को सड़क व गांव की पगडंडियों पर दौड़ते देखा जा सकता है। इन बिंदुओं को लेकर आदेश चौधरी द्वारा इगलास के उपजिलाधिकारी कुलदेव सिंह को लिखित रुप से अवगत कराया है। लिखित पत्र में उल्लेख किया गया है कि जल्द से इगलास में स्टेडियम एवम पुस्तकालय की प्रक्रिया को लेकर स्तिथि स्पष्ट करें, अन्यथा छात्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। छात्र नेता आदेश चौधरी ने बताया कि उपजिलाधिकारी ने खेल विभाग के अधिकारियों को फ़ोन के माध्यम से संपर्क किया। उन्हें चिन्हित स्थान के बारे में अवगत कराया है। इस मौके पर बलबीर सिंह, धर्मेंद्र चौधरी उर्फ डीसी, पंकज कुमार, अजय सिंह, छोटू चौधरी आदि लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी