बिल्डर की कार से छह लाख उड़ाने वाले शातिरों को खोज रही पुलिस Aligarh News

क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर स्थित बर्फखाना रोड पर शुक्रवार शाम बिल्डर की कार की डिग्गी से छह लाख रुपये से भरा बैग उड़ाने वाले शातिरों को पुलिस तलाश रही है। सीसीटीवी फुटेज में शातिर कैद हुआ है। इसकी पहचान कराई जा रही है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:46 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:46 AM (IST)
बिल्डर की कार से छह लाख उड़ाने वाले शातिरों को खोज रही पुलिस Aligarh News
सीसीटीवी फुटेज में शातिर कैद हुआ है। इसकी पहचान कराई जा रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर स्थित बर्फखाना रोड पर शुक्रवार शाम बिल्डर की कार की डिग्गी से छह लाख रुपये से भरा बैग उड़ाने वाले शातिरों को पुलिस तलाश रही है। सीसीटीवी फुटेज में शातिर कैद हुआ है। इसकी पहचान कराई जा रही है। मूल रूप से फफाला मार्केट निवासी सादिक कुरैशी बिल्डर है। पिछले कई सालों से सिविल लाइन के अमीर निशा स्थित हसन मंजिल में रहते हैं।

यह है मामला

बिल्डर के अनुसार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वक्त उन्होंने रामघाट रोड स्थित निरंजनपुरी की एक्सिस बैंक शाखा से छह लाख रुपये निकाले। जिन्हें बैग में रखकर वे अपनी सुरेंद्रनगर के बर्फखाना रोड स्थित फस्र्ट कंस्ट्रक्शन की साइट पर पहुंच गए। यहां लेंटर डालने का काम चल रहा था। उन्हें लेबर को भुगतान भी करना था। वापस लौटने पर उनकी गाड़ी की डिग्गी खुली मिली जिसमें से छह लाख रुपये गायब थे।पीड़ित बिल्डर सादिक कुरैशी ने बताया कि बैंक से रुपये निकालने के बाद से ही शातिर उनकी रेकी कर रहे थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला वे डिग्गी से नकदी से भरा बैग चोरी कर ले गए। बैग में नकदी के अलावा उनकी चेक बुक, आधार कार्ड आदि दस्तावेज रखे हुए थे।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले

पुलिस ने इलाके भर में कार की डिग्गी से रुपयों से भरा बैग निकालने वाले चोरों की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक चोर कार की डिग्गी खोलते हुए बैग निकालते हुए कैद हुआ है। उसके अलावा दो अन्य साथी एक ही पल्सर बाइक पर जाते हुए भी दिखाई पड़े हैं।

रेकी कर रहे थे शातिर

पीड़ित बिल्डर सादिक कुरैशी ने बताया कि बैंक से रुपये निकालने के बाद से ही शातिर उनकी रेकी कर रहे थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला वे डिग्गी से नकदी से भरा बैग चोरी कर ले गए। बैग में नकदी के अलावा उनकी चेक बुक, आधार कार्ड आदि दस्तावेज रखे हुए थे।

 सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुए संदिग्ध शातिरों की पहचान कराई जा रही है, जल्द पकड़ा जाएगा।

- श्वेताभ पांडे, सीओ सिविल लाइन

chat bot
आपका साथी