गेस्ट हाउस के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास, आग में लाखों का सामान जला Aligarh news

सासनीगेट इलाके के पला रोड स्थित वार्ष्‍णेय गेस्ट हाउस के चोरों ने ताले ताेड़ डाले। चोरी में सफल न हुए तो गोदाम में आग लगा दी जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया । पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले में जांच में जुटी हैै।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:24 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:24 PM (IST)
गेस्ट हाउस के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास, आग में लाखों का सामान जला   Aligarh news
सासनीगेट इलाके के पला रोड स्थित वार्ष्‍णेय गेस्ट हाउस के चोरों ने ताले ताेड़ डाले।

अलीगढ़, जेएनएन : सासनीगेट इलाके के पला रोड स्थित वार्ष्‍णेय गेस्ट हाउस के चोरों ने ताले ताेड़ डाले। चोरी में सफल न हुए तो गोदाम में आग लगा दी जिसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया । पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले में जांच में जुटी हैै। 

चौकीदार के आने से पता चला

कोतवाली नगर क्षेत्र के मानिक चौक निवासी अखिल वार्ष्‍णेय का सासनीगेट के पला रोड पर वार्ष्‍णेय गेस्ट हाउस है । गेस्ट हाउस में बॉबी नामक युवक चौकीदार व सफाई कर्मी के रूप में तैनात है । सुबह करीब दस बजे चौकीदार जैसे ही गेस्ट हाउस पहुंचा तभी उसे मैन गेट के साथ ही गोदाम व कुछ कमरों के ताले टूटे हुए पड़े हुए थे और गोदाम से धुुुुुआं उठता दिखा । जिस पर उसने गेस्ट हाउस स्वामी को मामले में जानकारी दी तो वे भी मौके पर आ गए । 

शराब व पानी की बोतल मिली 

चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले शराब का सेवन किया था। मौके पर पानी व शराब की बोतल के साथ ही नमकीन के पाउच भी पड़े मिले हैं । इससे संभावना है कि चोरों ने पहले शराब का सेवन किया फिर नशे में धुत होने व चोरी को माल न मिलने पर उन्होंने गोदाम में आग लगा दी । गेस्ट स्वामी के अनुसार आग में गोदाम में रखे रजाई, गद्​दे, सीलिंग, पर्दे, फर्श आदि टेंट से जुड़ा हुआ सामान जलकर राख हो गया । इसके अलावा चोर कुछ एलईडी लाइट भी चोरी कर ले गए हैं। इससे करीब ढ़ाई लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। पीड़ित गेस्ट हाउस स्वामी अखिल वार्ष्‍णेय ने थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी