सामान लेने जा रही किशोरी की गांव के युवक ने लूटी अस्‍मत, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

काेतवाली छर्रा क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की अस्‍मत लूटने का मामला प्रकाश में आया है। पीडिता की मां ने छर्रा कोतवाली में मामले की विभिन्न धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीडिता को डाक्टरी परीक्षण हेतु भेजा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:46 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:46 PM (IST)
सामान लेने जा रही किशोरी की गांव के युवक ने लूटी अस्‍मत, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
किशोरी की अस्‍मत लूटने के मामले में कोतवाली पहुंचे राजनीतिक पार्टी के लोग।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। काेतवाली छर्रा क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की अस्‍मत लूटने का मामला प्रकाश में आया है। पीडिता की मां ने छर्रा कोतवाली में मामले की विभिन्न धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीडिता को डाक्टरी परीक्षण हेतु भेजा है।

बुधवार की शाम घर के पास स्थित दुकान पर सामान लेेेने गयी थी किशोरी 

छर्रा कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला ने रिपाेर्ट दर्ज कराते हुए बताया है कि बुधवार की शाम उसकी नाबालिग पुत्री घर के निकट स्थित एक दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। तभी रास्ते में गांव निवासी एक युवक ने उसे रोक लिया और जबरदस्ती करते हुए उसे पास के ही एक मकान में ले गया। जहां पर युवक ने किशोरी की अस्‍मत लूट ली। उसके बाद किसी से यह बात कहने पर वह युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। जब किशोरी घर पहुंची तो उसने सारी घटना के बारे में बताया। तभी स्वजन किशोरी को लेकर छर्रा कोतवाली पहुंच गए।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को डाक्‍टरी परीक्षण के लिए भेजा

पुलिस ने पीडिता की मां की तहरीर के आधार पर गांव सफीपुर निवासी अनूप शर्मा उर्फ सरवन पुत्र बनवारी लाल के खिलाफ अस्‍मत लूटने, एससीएसटी एक्ट व पोक्सो एक्ट आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को डाक्टरी परीक्षण हेतु भेजा है। पुलिस आरोपित को तलाश कर रही है। मामले की जानकारी मिलने पर गुरुवार की दोपहर में आजाद समाज पार्टी के नेता महेंद्र सिंह एवं भारी संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्तागण छर्रा कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने पुलिस से इस मामले में अब तक कि गई कार्रवाई के बारे में पूछा तथा आरोपित की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। कोतवाल प्रमोद कुमार मलिक ने मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उसके बाद सभी लोग पीड़िता के गांव के लिए चले गए।

chat bot
आपका साथी