फेरी लगाकर लौट रहे युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर मोबाइल, पर्स व बाइक लूटा, उपचार के दौरान युवक की मौत Aligarh news

क्षेत्र के गांव नगला सोरन निवासी युवक फेरी का काम करता था। रविवार को जब वह घर लौट रहा था तभी रास्‍ते में बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया और उसके पास मौजूद रुपये मोबाइल और बाइक लूट लिया। युवक ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:31 PM (IST)
फेरी लगाकर लौट रहे युवक को बदमाशों ने चाकू मारकर मोबाइल, पर्स व बाइक लूटा, उपचार के दौरान युवक की मौत Aligarh news
नरेंद्र कुमार पुत्र हाकिम सिंह का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन : क्षेत्र के गांव नगला सोरन निवासी युवक फेरी का काम करता था। रविवार को जब वह घर लौट रहा था तभी रास्‍ते में बदमाशों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया और उसके पास मौजूद रुपये, मोबाइल और बाइक लूट लिया। युवक को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। 

फेरी लगाता था युवक

गांव नगला सोरन निवासी 30 वर्षीय नरेंद्र कुमार पुत्र हाकिम सिंह रविवार करीब तीन बजे गांव से फेरी काम करने के लिए बाइक से मथुरा के निकला था। किसी कारण से वह पिलखना चौराहा से वापस आ गया और कस्बा दादों में आकर करीब छह बजे अपने घर पर फोन किया तो पत्नी ने छोटी बेटी की दवा लाने के लिए कहा। उसने जल्‍द दवा लेकर  आने को कहा। करीब डेढ़ घण्टे के बाद पत्नी ने फिर से फोन किया। पत्नी के बताया कि फोन पर किसी अन्य की आवाज थी। बार-बार फोन करने पर फोन काट दिया जाता था। महिला ने परिजनों को जानकारी दी। आनन-फानन में परिजनों ग्रामीणों के साथ कस्बा दादों के लिए आने लगे तभी गांव खिरीरी मस्तीपुर गेट के पास नरेन्द्र कुमार लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला। बदमाशों ने युवक के गले व पेट में चाकू मारकर मोटरसाईकिल, मोबाइल व पर्स लूट लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को छर्रा सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर हालत होने के चलते अलीगढ़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। सोमवार को उपचार के दौरान युवक की मौत हो गयी।

पिता ने दी तहरीर

पिता की ओर से दी गयी तहरीर में बताया कि एक मोटरसाईकिल, मोबाइल व पर्स में रखे करीब बीस हजार रूपये भी अज्ञात बदमाश अपने साथ ले गये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक की शादी करीब सात वर्ष पूर्व थाना पालीमुकीमपुर के गांव डडार निवासी मीना देवी के साथ हुई थी। मृतक का एक बेटा व दो मासूम बेटी हैं। मृतक चार भाईयों में सबसे बड़ा था। युवक की मौत से स्‍वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष अजब सिंह ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम द्वारा घटना स्थल पर जाकर जांच की हैं। जांच रिफोर्ट व पुलिस टीम के साथ आरोपितों को जल्द गिरफतार कर जेल भेजा जायेगा।

chat bot
आपका साथी