अलीगढ़ में होगी फ़िल्म 'अब होगा इंसाफ' की शूटिंग, मिलेगा स्‍थानीय कलाकारों को मौका

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। सिने टीवी जगत में ताले व तालीम के शहर अलीगढ़ की पहचान अब ऑलिवुड के रूप में होती जा रही है। ये ही नहीं बड़ी फिल्मों के निर्माता- निर्देशक भी यहांं आकर्षित हो रहे हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 04:26 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 04:42 PM (IST)
अलीगढ़ में होगी फ़िल्म 'अब होगा इंसाफ' की शूटिंग, मिलेगा स्‍थानीय कलाकारों को मौका
सिने टीवी जगत में ताले व तालीम के शहर अलीगढ़ की पहचान ऑलिवुड के रूप में होती जा रही है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। सिने टीवी जगत में ताले व तालीम के शहर अलीगढ़ की पहचान अब ऑलिवुड के रूप में होती जा रही है। ये ही नहीं बड़ी फिल्मों के निर्माता-निर्देशक भी यहाँ आकर्षित हो रहे हैं।

फिल्‍म का टाइटल मुंबई से रजिस्‍टर्ड हुआ

फ़िल्म निर्माता व निर्देशक भूपेंद्र सिंह और धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि सुसेन फ़िल्म एंटरटेनमेंट व भारत फ़िल्म एंटरटेनमेंट के द्वारा फ़िल्म " अब होगा इंसाफ " बनाई जाएगी, जिसका टाइटल भी मुम्बई से रजिस्टर्ड हो चुका है।फ़िल्म की शूटिंग भी अन्य स्थानों के साथ अलीगढ़ में प्रमुख रूप से होगी। ऑलिवुड (अलीगढ़) में पूर्व में फ़ीचर फ़िल्म देशी रेसलर, जनम जनम का बंधन, देवर नहीं मेरा बेटा है आदि के अलावा अवार्ड विनिंग फ़िल्म लाली-एक परिवर्तन,प्यास -ए स्ट्रगल , सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा , कोरोना- डोंट टेक रिस्क, छुटकी -ए स्टेशन गर्ल, होली एक सद्भावना, जय हिंद आदि सहित करीब दो दर्जन फ़िल्म बना कर सफलता पूर्वक रिलीज़ कर चुके फ़िल्म निर्माता-निर्देशक भूपेंद्र सिंह, पंकज धीरज (डीएमजी फिल्म्स) व धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि फ़िल्म 'अब होगा इंसाफ' पुलिस प्रणाली से जुड़ी कहानी पर आधारित है, जिसमें बॉलीवुड के कलाकारों के साथ नए व पुराने स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाएगा।

लोकेशन का चयन अंतिम दौर में

फ़िल्म के लिए कलाकारों की कास्टिंग की जा रही है साथ है लोकेशन का चयन भी अंतिम दौर में चल रहा है। फ़िल्म की शूटिंग जनवरी में अलीगढ़ में कई जाएगी। इस दौरान भारत गुप्ता, दीपक गुप्ता, सिद्धि रिद्धि, ललित गुप्ता, रिंकी गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी