जंगल में मिले पशुओं के अवशेष, गोकशी की अफवाह पर भड़के ग्रामीणों को पुलिस ने संभाला, जानिए मामला Aligarh news

गांव चांदपुर एवं दौरउ के निकट गौशाला के निकट जंगल व मैदान है।जहां रविवार को कुछ लोगों ने कुछ स्थानों पर मांस के टुकड़े पड़े हुए देखें। जिसकी सूचना उन्होंने अन्य ग्रामीणों को दे दी।जंगल में गोकशी होने की आशंका के चलते यह चर्चा पूरे क्षेत्र में फैल गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:05 PM (IST)
जंगल में मिले पशुओं के अवशेष, गोकशी की अफवाह पर भड़के ग्रामीणों को पुलिस ने संभाला, जानिए मामला Aligarh news
चंडौस थाना क्षेत्र के गांव दौरऊ चांदपुर के निकट जंगल में पशुओं के अवशेष मिलने से सनसनी फैल गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। चंडौस थाना क्षेत्र के गांव दौरऊ चांदपुर के निकट जंगल में पशुओं के अवशेष मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गोकशी होने के शक में पुलिस सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया और कहा कि ये असमाजिक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश है। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर और पशुओं के अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

जंगल में गोकशी की सूचना पर ग्रामीणों की उमड़ी भीड़

जानकारी के अनुसार गांव चांदपुर एवं दौरउ के निकट गौशाला के निकट जंगल व मैदान है। जहां रविवार को कुछ लोगों ने कुछ स्थानों पर मांस के टुकड़े पड़े हुए देखें। जिसकी सूचना उन्होंने अन्य ग्रामीणों को दे दी। जंगल में गोकशी होने की आशंका के चलते यह चर्चा पूरे क्षेत्र में फैल गई और अनेक ग्रामीण मौके पर इकट्ठे होने लगे।इसी बीच किसी ने थाना चंडौस पुलिस को सूचना दे दी। जिसके तुरंत बाद ही कोतवाल सुरजन सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए और गोशाला के आसपास पड़े अवशेषों को कब्जे में ले लिया।

माहौल बिगाड़ने के लिए पशुओं के अवशेष फेंके गए

कोतवाल ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश से पशुओं के अवशेष डाले गए हैं।सभी तीन से चार किलो ग्राम मात्रा में मिले अवशेषों को जांच के लिए भेजा जा रहा है। माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं इस मामले में दौरउ, चांदपुर प्रधान अशोक कुमार का कहना है कि गोशाला के निकट हमेशा लोगों का आवागमन बना रहता है। ऐसे में गोकशी की घटना संभव ही नहीं है। केवल राजनीतिक द्वेष से माहौल व भाई चारे को खराब करने की कोशिश की गई है जो एक बार पहले भी की जा चुकी है। उन्‍होंने कहा पुलिस के हस्‍तक्षेप से मामला सुलझ गया है। 

chat bot
आपका साथी