घर वाले सोते रहे, चोर उठा ले गए लाखों का माल, जानिए पूरा मामला Hathras News

चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में रविवार की रात चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नकदी सहित लाखों का माल ले गए। थाना पुलिस के अलावा डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

Anil KushwahaMon, 20 Sep 2021 12:33 PM (IST)
हाथरस के गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में चोरी के बाद जांच करता डाग स्क्वाड व पुलिस।

हाथरस, जागरण संवाददाता।  चंदपा कोतवाली क्षेत्र के गांव महमूदपुर ब्राह्मणान में रविवार की रात चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर सोने चांदी के जेवरात व नकदी सहित लाखों का माल ले गए। थाना पुलिस के अलावा डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

गणपति विसर्जन से लौटे परिजन थककर सो रहे थे

गांव निवासी कालीचरण उर्फ कालू पुत्र चिरंजीलाल ने बताया कि परिवार के सभी लोग रविवार की रात गणपति विसर्जन के बाद गहरी नींद में सो रहे थे तभी चोरों ने कमरे का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश कर गए। सुबह जब चार बजे उठकर देखा तो कमरे का गेट खुला हुआ था और अलमारी भी खुली हुई थी। जब अलमारी में रखे जेवरात व नकदी नहीं मिली तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए और घटना की सूचना चंदपा पुलिस को दी। मौके पर चंदपा एसएचओ नीतावीर सिंह के अलावा डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गए थे। स्वजन से पूछताछ कर घटना की जांच की। परिवार के लोगों का कहना है कि रात 9:30 बजे के करीब घर के मुख्य द्वार का ताला लगा कर सोए थे। सुबह देखा तो छत पर झीने का गेट खुला हुआ था। ऐसा मानना है कि चोर घटना को अंजाम देकर छत के रास्ते से निकल गए। गृह स्वामी के अनुसार करीब तीन लाख रुपये माल चोरी हुआ है।

गंगा स्‍नान करते समय युवक व किशोर डूबे

अलीगढ़ । क्वार्सी क्षेत्र के नगला क्वार्सी स्थित होली गेट से रविवार को गंगा स्नान करने राजघाट गए एक युवक व एक किशोर गंगा में डूब गए। देर रात तक पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश में जुटी हुई थी। इधर हादसे की खबर पर स्वजन बेहाल हैं। क्वार्सी नगला निवासी 20 वर्षीय जीतू कुमार रामचंद्र व 15 वर्षीय प्रमोद कुमार पुत्र दयाशंकर निवासी शास्त्री नगर अपने कुछ साथियों के साथ नरौरा के राजघाट स्थित गंगा तट पर गंगा स्नान को गए थे। गंगा नदी के तेज बहाव में दोनों स्नान करने के दौरान डूब गए। यह देख किनारे पर मौजूद साथियों ने शोर मचाया तो इलाका पुलिस ने स्थानीय गाेताखोरों की मदद से उनकी तलाश शुरू कर दी। देर रात तक युवक व किशोर का पता नहीं चल सका था। इधर हादसे की खबर अलीगढ़ पहुंची तो स्वजन बेहाल हो गए। कई पुरुष सदस्य रात में ही नरौरा चले गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.