अलीगढ़ में भतीजों ने चाचा के परिवार को बंधक बनाकर पीटा

अलीगढ़ जासं हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव इमलानी में महिला को दबंग भतीजे के सामने प्रधान पद क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:11 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:11 AM (IST)
अलीगढ़ में भतीजों ने चाचा के परिवार को बंधक बनाकर पीटा
अलीगढ़ में भतीजों ने चाचा के परिवार को बंधक बनाकर पीटा

अलीगढ़, जासं: हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव इमलानी में महिला को दबंग भतीजे के सामने प्रधान पद की दावेदारी करना भारी पड़ गया। चुनाव में हार का सामना करने से बौखलाए भतीजे शनिवार को चाचा के परिवार पर कहर बनकर टूटे पड़े। चाचा और उसके परिवार को उसके ही घर में बंधक बनाकर जमकर पीटा। पिटाई से चाचा, चाची व चचेरी बहन गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

गांव इमलानी निवासी योगेश देवी पत्नी अनोखे सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव में वह प्रधान पद की दावेदार थीं। वहीं जेठ का बेटा भी प्रधानी का दावेदार था। चुनाव में दोनों ही प्रत्याशियों की हार हो गई। योगेश देवी ने बताया कि इसी बात पर जेठ का परिवार उनसे रंजिश मान बैठे। शनिवार दोपहर के वक्त पति व बेटी सहित घर में थीं। उसी दौरान जेठ का लड़का उधार ली सीमेंट की बोरी मांगने के बहाने दरवाजा खुलवाकर घर में घुस आया। सीमेंट की बोरी न लौटाने व चुनाव में विरोध करने की बात कहते हुए गाली देने लगा। योगेश देवी व पति द्वारा विरोध करने पर जेठ अपने अन्य दो बेटों के साथ हाथों में लाठी-डंडा व धारदार हथियार लेकर आ गए। योगेश देवी, उनके पति व बेटी को घर में ही बंधक बनाकर लाठी-डंडों से पीटा। इस दौरान चाकू के हमले से योगेश देवी के सिर में गंभीर चोट आई। अनोखे लाल व बेटी शिवानी भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को थाने लाकर डाक्टरी परीक्षण कराया। मामले में योगेश देवी ने जेठ व तीन जेठौत के विरुद्ध तहरीर दी है। एसओ रामवकील सिंह ने चुनावी रंजिश में विवाद होने की बात से इंकार करते हुए कहा कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करेंगे।

खुद ही थाने पहुंचे भतीजे : चाचा के घर में घुसकर पिटाई करने वाले आरोपित भतीजों की दबंगई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चाचा के थाने पहुंचने पर खुद भी थाने तहरीर लेकर पहुंच गए। उनका आरोप था कि चाचा के घर सीमेंट की बोरी मांगने गए थे। उस दौरान चाचा और चाची ने उन्हें मारा है, जबकि वह घायल अवस्था में नहीं थे। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी