चार दिन पहले हुई बैंड संचालक की हत्या की गुत्थी उलझी, पुलिस को नहीं मिला सुराग Aligarh news

इगलास कस्बा निवासी बैंड संचालक विश्वनाथ उर्फ वीपी (28) पुत्र इंद्रपाल की हत्या की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस घटना का पर्दाफाश नहीं कर पाई है। पुलिस ने दो-तीन संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 03:19 PM (IST)
चार दिन पहले हुई बैंड संचालक की हत्या की गुत्थी उलझी, पुलिस को नहीं मिला सुराग Aligarh news
इगलास कस्बा निवासी बैंड संचालक विश्वनाथ उर्फ वीपी का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कस्बा निवासी बैंड संचालक विश्वनाथ उर्फ वीपी (28) पुत्र इंद्रपाल की हत्या की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस घटना का पर्दाफाश नहीं कर पाई है। पुलिस ने दो-तीन संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था, लेकिन उनसे भी पुलिस कुछ खास सुराग हासिल नहीं कर पाई है।

सोमवार को मिला था शव

विगत सोमवार की सुबह कस्बा के अलीगढ़-मथुरा रोड निवासी वीपी उर्फ विश्वनाथ (28) पुत्र इंद्रपाल का शव कस्बे की उपमंडी के उत्तर दिशा में खेतों में रक्त रंजित हालत में मिला था। उसकी सीने में गोली मारकर हत्या की गई थी। सूचना मिलने पर कोतवाल प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। शव के समीप से बीयर की खाली केन व नमकीन का पाउच, गिलास मिला था। घटना के सम्बंध में मृतक के पिता इंद्रपाल ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस घटना को लेकर दो-तीन संदिग्ध लोगों को पकड़कर पुलिस ने कोतवाली में पूछताछ भी की लेकिन ठोस सुराग अभी तक नहीं मिल सका है। अब पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। युवक की मोबाइल डिटेल भी खंगाली जा रही हैं। कोतवाल ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए कोतवाली और एसओजी की टीम लगी है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी