दुकानदारी के पैसे गिन रहे युवक से बदमाशों ने मोबाइल व नकदी छीन ली Aligarh news

जट्टारी कस्बा के जरतौली मोड़ पर फल की रेहड़ी लगाने वाले से बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की। वारदात के दौरान युवक ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे। पीड़ित ने चौकी में तहरीर दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:09 PM (IST)
दुकानदारी के पैसे गिन रहे युवक से बदमाशों ने मोबाइल व नकदी छीन ली Aligarh news
जट्टारी कस्बा के जरतौली मोड़ पर फल की रेहड़ी लगाने वाला संदीप, जिसके साथ छिनैती हुई।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी कस्बा के जरतौली मोड़ पर फल की रेहड़ी लगाने वाले से बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट की। वारदात के दौरान युवक ने शोर मचाया लेकिन तब तक बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे। पीड़ित ने चौकी में तहरीर दी है। 

सड़क पर खड़ा होकर दुकानदारी के पैसे गिन रहा था पीड़ित

जानकारी के अनुसार संदीप पुत्र ओमपाल निवासी हरसुख की नगरिया हाल निवासी जट्टारी कस्‍बा के जरतौली मोड़़ पर रेहडी पर फल  बेचता है। रविवार की देर शाम 8:30 बजे रेहडी लगाकर जरतौली मोड़ पर खड़ा होकर दुकानदारी के पैसे गिन रहा था। तभी पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश आए और रेहडी वाले को निशाना बनाते हुए उसके हाथ में से चार हजार सात सौ रुपए और मोबाइल छीनकर अलीगढ़ पलवल मार्ग पर भरतपुर बझेडे की तरफ फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार द्वारा शोर मचाने पर व्यापारियों द्वारा बाइक व कार से उन बदमाशों का पीछा किया गया, लेकिन बदमाश चकमा देते हुए फरार हो गए। पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया लेकिन जब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। पीड़ित ने चौकी में तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी